छात्र की हत्या में आरोपी गिरफ्तार 

रिपोर्ट : गोपाल द्विवेदी ,रीडर टाइम्स

तालाब से सिंघाडा न निकालकर देने पर नशे में की थी हत्या 

 

killar

माधौगंज/हरदोई :  शौच करने गए छात्र का गला दबाकर हत्या कर शव तालाब के किनारे फेक देने के मामले में पीड़ित की रिपोर्ट पर पुलिस ने हत्यारोपी युवक को पकड़कर जेल भेज दिया है। माधौगंज थाना क्षेत्र के गांव रुदामऊ निवासी नन्हेलाल पुत्र भोलई ने दी तहरीर में कहा कि 11 नवम्बर की शाम करीब 6 बजे उसका पुत्र अमन (12 वर्ष)  घर से शौच करने के लिए तारा तालाब पर गया था।

देर तक उसके वापस न लौटने पर उसे खोजते हुए तालाब पर पहुंचा तो किनारे हल्के पानी में उसका शव पड़ा मिला। जिसकी सूचना थाने में उसने उसी दिन दे दी थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या करना पाया गया। जानकारी की तो अमन की हत्या गांव के रोहित पुत्र स्व टीकाराम ने की है।

 पुलिस की तफ्तीश में जो प्रकरण सामने आया वो किसी को भी चौंकाने के लिए काफी था कि हत्या की वजह सिर्फ इतनी थी कि आरोपी तलब के किनारे बैठा शराब पी रहा था | जहाँ पर उक्त छात्र शौच के लिए गया था| आरोपी रोहित ने नशे में उससे तालाब से सिंघाड़े निकाल कर लाने के लिए कहा जिस पर छत्र ने मना कर दिया । इसी बात पर आरोपी ने छात्र की अंगौछे से गला घोंटकर हत्या कर दी थे | आरोपी को पुलिस ने पकड़कर जेल भेज दिया।