जनपद बाराबंकी में शराब माफिया व संपत्ति का जब्तीकरण

संवाददाता अमित शुक्ला
रीडर टाइम्स न्यूज़
शराब माफिया दानवीर सिंह गैंग के खिलाफ जनपद बाराबंकी से गैंगस्टर एक्ट 14(1) मे सम्पति जब्तीकरण व शराब माफिया दानवीर सिंह गैंग के तीन सहयोगियों की 2 करोड़ 25 लाख रुपये कीमत की संपत्ति जब्तीकरण। शराब माफिया दानवीर सिंह के वाहनों की कीमत 62 लाख तथा नकद 32582/-रूपये के सम्बंध में पुलिस रिपोर्ट के आधार पर जिलाधिकारी बाराबंकी द्वारा 14(1) गैंगस्टर एक्ट मेंजब्तीकरण का आदेश पारित किया गया।जिसमें गुड्स कैरियर/टाटा सिग्ना, टैक्टर मय कृषि यन्त्र व मारूति अर्टिगा सहित बहराइच स्थित बैंक में जमा नकद सम्मिलित है।

शराब माफिया दानवीर सिंह का पुत्र राजवीर सिंह के वाहनों की कीमत 60 लाख, 70 हजार रूपये के सम्बंध में पुलिस रिपोर्ट के आधार पर 14(1) गैंगस्टर एक्ट में जब्तीकरण का आदेश पारित किया गया। जिसमें टैक्टर मय कृषि यन्त्र, बस व मोटर साइकिल सम्मिलित है।
शराब माफिया दानवीर सिंह का पुत्र परमवीर सिंह के वाहनों की कीमत 82 लाख, 80 हजार रूपये के सम्बंध में पुलिस रिपोर्ट के आधार पर 14(1) गैंगस्टर एक्ट में जब्तीकरण का आदेश पारित किया गया। जिसमें गुड्स कैरियर अशोक लीलैण्ड, जेसीबी व मोटर साइकिल सम्मिलित है।

शराब माफिया दानवीर सिंह का पुत्र धरमवीर सिंह की बहराइच स्थित बैंक में जमा नकद 31,250/-रूपये के सम्बंध में पुलिस रिपोर्ट के आधार पर 14(1) गैंगस्टर एक्ट में जब्तीकरण का आदेश पारित किया गया। शराब माफिया दानवीर सिंह का सहयोगी राकेश कुमार सिंह के वाहनों की कीमत 08 लाख के सम्बंध में पुलिस रिपोर्ट के आधार पर 14 (1) गैंगस्टर एक्ट में जब्तीकरण का आदेश पारित किया गया। जिसमें मारूति वैगनार सम्मिलित है।

शराब माफिया दानवीर सिंह का सहयोगी ज्ञान प्रकाश के वाहनों की कीमत 80 हजार के सम्बंध में पुलिस रिपोर्ट के आधार पर 14(1) गैंगस्टर एक्ट में जब्तीकरणका आदेश पारित किया गया। जिसमें मोटर साइकिल यमाहा एफजेड सम्मिलित है।