जब बच्चन हुए आग बबूला

 

BBBBBBBBBBBBBBBBBBBBB

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने मंगलवार को अपना 30 वां जन्मदिन मनाया . शादी के बाद यह उनका पहला बर्थडे था . अनुष्का अपने पति क्रिकेटर विराट कोहली का मैच देखने बैंगलुरु के एम चित्रास्वामी स्टेडियम पहुंची जहाँ उन्होंने अपना पूरा दिन बिताया .ऐसे में जाहिर सी बात है कि अन्य एक्टर और एक्ट्रेस की भेजी गई बर्थडे विश का रिप्लाई करने का वक्त नहीं रहा होगा .

लेकिन अनुष्का से हुई ये भूल अमिताभ बच्चन को पसंद नहीं आई . दरअसल ,बिग बी ने मैसेज के जरिये अनुष्का शर्मा को बर्थडे विश किया था .  लेकिन अनुष्का उनका जवाब नहीं दे पाई . इस बात की नाराजगी अमिताभ बच्चन ने ट्वीट के जरिये अपनी नाराजगी जाहिर की . बिग बी ने हालांकि यह भी बताया कि अनुष्का का नंबर बदल गया था जिसकी वजह से बर्थडे विश का मैसेज उन तक नहीं पहुंच पाया था .

अमिताभ ने ट्वीट करके कहा ,” अनुष्का मैं अमिताभ बच्चन हूँ . मैंने आपको 1 मई को बर्थडे विश किया था ,लेकिन आपने कोई जवाब नहीं दिया . बाद में पता लगा कि आपने नंबर बदल लिया है मैंने फिर से आपको बधाई सन्देश भेजा . आप कल रात आईपीएल के मैच के दौरान काफी खुश दिख रही थी . जैसे ही अनुष्का को अमिताभ बच्चन कि नाराजगी का पता चला उन्होंने तुरंत ट्वीट करके बर्थडे विश करने के लिए बिग बी को धन्यवाद कहा . अनुष्का ने कहा, ” बहुत -बहुत धन्यवाद सर,आपको मेरा बर्थडे याद रहा और आपने मुझे विश किया ” .