जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर भी नजर आये मीरा राजपूत के बेबी शावर पार्टी में

meera 1 f

मीरा राजपूत और शाहिद कपूर ने अपने होने वाले बच्चे के लिए एक बेबी शावर पार्टी रखी। इस पार्टी में सिर्फ करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों को बुलाया गया। खास बात यह कि मेहमानों की फेहरिस्त में जाह्नवी कपूर का भी नाम शामिल था।

jahnawi f

 ‘धड़क’ का प्रमोशन कर रहे ईशान खट्टर अपनी भाभी मीरा राजपूत के बेबी शॉवर पार्टी में शामिल हुए । ईशान यहां अकेले नहीं बल्कि अपनी को-स्टार और श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर के साथ पहुंचे।

meera 2 f

ईशान खट्टर संग अफेयर की खबरों के बीच जाह्नवी का एक पारिवारिक समारोह में शिरकत करना बड़ी बात मानी जा रही है। ऐसा इसलिए क्योंकि अगर जाह्नवी को सिर्फ इस नाते न्योता मिला कि वह ईशान की दोस्त या को-स्टार हैं, तो फिर पार्टी में शाहिद की कोई सह अभिनेत्री क्यों नजर नहीं आई?

meera 0 f

मीरा राजपूत और शाहिद कपूर के घर रखी गई इस पार्टी में शाहिद और ईशान की मां नीलिमा अजीम भी मौजूद थीं। जाह्नवी जब पार्टी से जाने लगीं, तो खुद नीलिमा ने बाहर आकर जाह्नवी को विदा किया। उनके साथ ईशान खट्टर भी मौजूद थे।

meera 3 final

मीरा राजपूत और शाहिद कपूर ने ‘बड़ी बहन’ लिखकर बेटी मीशा की फोटो पोस्ट की थी और दूसरे बच्चे के आने की खुशखबरी पूरी दुनिया के साथ साझा की थी। बेबी शावर पार्टी में मीरा और शाहिद ने एक साथ केक काटा।

meera f