जिलाधिकारी के शख्त तेवर , ठीक काम न करने वालो की अब खैर नही 

 रिपोर्ट : ब्यूरो चीफ सी.वी. यादव , रीडर टाइम्स
5 FINAL
हरदोई : जिलाधिकारी पुलकित खरे ने आज जिला चिकित्सालय पुरूष का सघन निरीक्षण किया, निरीक्षण के दौरान उन्होने एमरजेंसी वार्ड, जनरल वार्ड, बर्न वार्ड, टीबी वार्ड, ब्लड बैंक, ओपीडी, हड्डी वार्ड, कोल्ड चेन सहित साफ-सफाई व्यवस्था को देखा। चिकित्सालय में जगह-जगह गन्दगी पाये जाने पर जिलाधिकारी ने सीएमएस रामवीर सिंह को निर्देश दिये कि वार्डो में साफ-सफाई बेहतर रखी जाये तथा ठीक से काम न करने वाले कर्मचारियों पर  कार्यवाही करें।
निरीक्षण के समय जिलाधिकारी ने मरीजों एवं उनके साथ आये तीमरदारों से वार्ता की तथा पछा कि उन्हें डाक्टरों द्वारा समय से देखा जाता है या नही, खाने की गुणवत्ता, बाहर से दवाई तो नही लिखी जाती है आदि के बारे में जानकारी ली। उन्होने सीएमएस को निर्देश दिये कि मरीजों को किसी प्रकार की परेशानी न होेने दी जाये और उनका निष्पक्ष भावना से ईलाज किया जायें।
निरीक्षण में कुछ कर्मचारियों के अनुपस्थित होने तथा कुछ के समय से पहले चले जाने पर जिलाधिकारी ने वेतन रोकने के निर्देश दिये। जिला अस्पताल में बेतरतीब खड़े वाहनों पर जिलाधिकारी ने नाराजगी व्यक्त करते हुए सीएमएस को निर्देश दिये कि वाहनों के खड़ा करने के लिए स्टैंट की व्यवस्था करें तथा अस्पताल में बाहरी वाहनों को न आने दिया जायें।
उन्होने कहा कि एक्सरे वार्ड का भी निरीक्षण किया तथा 02 बजे के बाद एमेरजेन्सी में आने वाले मरीजों का एक्सरे कैसा होता है, इस पर सीएमएस ने बताया कि एमरजेंसी होने पर कर्मचारियों को फोन पर बुलाकर एक्सरे कराया जाता है। इस अवसर पर सर्जन सुरजीत सिंह, वीपी गौतम सहित अन्य चिकित्सक आदि मौजूद रहे।