जिला अध्यक्ष अचिन मेहरोत्रा सहित पार्टी पदाधिकारियों ने वैक्सीनेशन सेंटर का निरीक्षण का लिया जायजा 

संवाददाता मनोज वैश्य
रीडर टाइम्स न्यूज़
कोरोना टीकाकरण अभियान के तहत प्रदेश नेतृत्व के निर्देश पर आज जिले में जगह जगह वैक्सीनेशन सेंटर पर जिला अध्यक्ष , पार्टी सांसदों विधायकों व पदाधिकारियों ने पहुँचकर वैक्सीनेशन सेंटर का जायजा लिया तथा वहां उपस्थित लोगों से बातचीत कर अधिक से अधिक लोगो को वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित भी किया । यह जानकारी देते हुए जिला उपाध्यक्ष संजय मिश्र ने बताया कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा देश में 18 वर्ष से ऊपर सभी लोगों को आज से मुफ्त टीकाकरण का महा अभियान लागू किया गया है । इस अभियान के तहत भाजपा जिला अध्यक्ष अचिन मेहरोत्रा ने आज नगर के विभिन्न वैक्सीनेशन सेंटर का निरीक्षण कर वहां व्यवस्थाओं का जायजा लिया तथा लोगों से बात कर शत प्रतिशत टीकाकरण के लिए लोगों को प्रेरित किया।जिला अध्यक्ष अचिन मेहरोत्रा ने आरएमपी इंटर कॉलेज में आयोजित वैक्सीनेशन सेंटर में पहुंचकर वहां व्यवस्थाएं परखी।

जिला अध्यक्ष ने वैक्सीन लगवा रहे लोगों से बातचीत कर बताया कि मोदी व योगी सरकार प्रत्येक व्यक्ति की जीवन रक्षा के लिए बेहद संवेदनशील व तत्पर है। जिलाध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश की योगी सरकार द्वारा शत प्रतिशत टीकाकरण के लिए मेगाअभियान सभी अस्पतालों, प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र व प्रमुख स्थानों पर चलाया जा रहा है। जिलाध्यक्ष ने कहा कि योगी सरकार प्रत्येक व्यक्ति की जीवन रक्षा व जीवन यापन की चिंता कर दिन- रात कर रही हैं। उन्होंने कहा भाजपा कार्यकर्ता व जनप्रतिनिधि सभी मंडलो में अधिक से अधिक लोगों को जागरूक कर टीकाकरण कराने के अभियान में मुस्तैदी से लगे हुए हैं। वहीं पिछड़ा वर्ग कल्याण संबंधी संसदीय समिति के चेयरमैन व सांसद राजेश वर्मा ने तंबौर में वैक्सीनेशन सेंटर का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया तथा लोगों से बात की।

सांसद राजेश वर्मा ने सरकार द्वारा चलाए जा रहे टीकाकरण अभियान में बढ़-चढ़कर सहयोग करने व अधिक से अधिक लोगों को टीकाकरण कराने की प्रेरणा दी । उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भागीरथ प्रयास व योगी सरकार के बेहतर प्रबंधों से आज उत्तर प्रदेश में कोरोना दम तोड़ता नजर आ रहा । सांसद ने मोदी सरकार द्वारा 18 वर्ष से ऊपर सभी को निशुल्क टीकाकरण व गरीब तथा जरूरतमंदों को निशुल्क राशन उपलब्ध कराने के फैसले की सराहना की। आज नगर के आरोपी इंटर कॉलेज में जिला अध्यक्ष अचिन मेहरोत्रा के अलावा विश्राम सागर राठौर , संजय मिश्रा , रोहित सिंह चौहान , कॉलेज के प्रधानाचार्य गोविंद भारती , शिवा गोस्वामी शुभम पांडे सत्यम सिंह आदि भी मौजूद रहे।