जेपी नड्डा ने अखिलेश यादव पर लगाया गंभीर आरोप

शिवधीष त्रिपाठी
रीडर टाइम्स न्यूज
अयोध्या में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का संबोधन
अयोध्या / अयोध्या में भव्य राम मंदिर बन रहा है अब सबकी इच्छा पूरी होने जा रही है हम भाजपा कार्यकर्ता है हम किसी को एमपी एमएलए बनाने नहीं आते हम एमपी एमएलए से देश की तस्वीर उनका काम करते हैं आपसे वोट मांगने आएंगे प्रजातंत्र है सबको वोट मांगने का अधिकार है जब वोट मांगने आए तो उसे जरूर पूछना किस अधिकार से वोट मांगने आए हैं आज अखिलेश जी मंदिर जा रहे हैं घंटी बजा रहे हैं जिनको चरणामृत लेना नहीं आता वह आजकल चंदन लगा रहे हैं भाजपा वैचारिक पार्टी है विचारों की पार्टी है। सुप्रीम कोर्ट ने कहा था तीन तलाक हटाना चाहिए किसी में दम नहीं था भाजपा ने हटाया मोदी जी ने पार्लियामेंट में वोट के आधार पर तीन तलाक को समाप्त किया। पाकिस्तान में तीन तलाक नहीं है बांग्लादेश में तीन तलाक नहीं है अफगानिस्तान में तलाक नहीं है ईरान में तीन तलाक लागू नहीं है इराक में तीन तलाक लागू नहीं है यह हमारा ही देश था जहां पर तुष्टीकरण को लेकर तीन तलाक लागू था और मोदी ने एक झटके में तीन तलाक लागू किया और मुस्लिम महिलाओं को आजाद किया।

अयोध्या में राम मंदिर बन रहा है कि मोदी की देन है चाहे दीपोत्सव हो या कोई कार्यक्रम हो सब में श्रद्धालु श्रद्धा पूर्वक भाग लेते हैं महिला बुजुर्ग किसान युवा की चिंता करने वाली हमारी पार्टी है गरीबों की चिंता मोदी ने की असहायो की चिंता मोदी ने की लॉकडाउन के दौरान गरीबों के खाते में पांच 500 भेजने का काम मोदी जी ने किया। लॉकडाउन के दौरान 20 करोड़ बहनों के खाते में पांच 500 भेजे गए।अयोध्या उत्तर प्रदेश में लगभग 42 लाख घर बने हैं सबके सिर पर छत हो यह मोदी जी का सपना है। 130 करोड़ के देश में 50 करोड़ लोगों को मुफ्त इलाज कराने के लिए पांच पांच का आयुष्मान कार्ड दिया गया हेल्थ इंश्योरेंस दिया गया।

अयोध्या मोदी जी देश की तकदीर बदलने के लगे हैं तो योगी जी उत्तर प्रदेश की। किसानों के लिए किसी ने इतना नहीं किया जितना मोदी जी ने किया 180 लाख रुपए खर्च करके किसानों के खातों में सम्मान निधि भेजी गई और यह काम 56 इंच के सीने ने करके दिखाया। सौभाग्य योजना के तहत भी लाखों को लोगों को बिजली देने काम किया गया। मोदी जी के नेतृत्व में सबसे ज्यादा मेडिकल कॉलेज उत्तर प्रदेश को मिले हैं। देश दुनिया से सीधे श्रद्धालु अयोध्या पहुंचेगा और राम लला का दर्शन करेगा ऐसी सुविधा दी जा रही है।।

5 साल में उत्तर प्रदेश आर्थिक रूप से सातवें नंबर से छलांग लगाकर दूसरे नंबर पर आ गया है। अयोध्या के विकास के लिए हम संकल्प लेकर बढ़ रहे हैं और उस संकल्प को पूरा करेंगे। अखिलेश ने अपने चुनाव में अपने पूज्य पिताजी को ले गए इसे साफ संदेश जाता है कि अखिलेश उत्तर प्रदेश के चुनाव नहीं अपने विधानसभा का चुनाव लड़ रहे हैं।

हमने ओबीसी को संवैधानिक दर्जा दिया। उत्तर प्रदेश के 3 जिलों में कचहरी में बम ब्लास्ट हुआ जिस में मरने वालों की संख्या 15 थी घायल होने वालों की संख्या 50 थी श्रमजीवी एक्सप्रेस बम ब्लास्ट हुआ था मुजाहिदीन ने इसकी भी जिम्मेदारी ली थी । एनआईए ने आतंकवादी को पकड़ा था दो आतंकवादियों खिलाफ मुकदमा चला अखिलेश ने 2012 में बतौर मुख्यमंत्री 15 आतंकवादी केस वापस ले लिया। बाद में हाईकोर्ट ने कहा केस वापस लेने के बाद भी इन पर मुकदमा चलेगा।

यह है अखिलेश का असली चेहरा। गोरखपुर बम ब्लास्ट इसमें भी तारिक कासमी को छुड़ाया गया। रामपुर में सीआरपीएफ कैंप पर हमला हुआ 7 सीआरपीएफ के जवान मारे गए थे एन आई ए ने इसकी जांच की इसमें भी केस वापस लिया गया लेकिन हाईकोर्ट ने कहा केस वापस नहीं होगा और इसमें 7 लोगों को सजा हुई। मैं बतौर राष्ट्रीय अध्यक्ष आरोप लगाता हूं कि सपा के कार्यकाल में आतंकवादियों को छोड़ा गया।अखिलेश जी आप के कार्यकाल में प्रदेश में 200 दंगे हुए हैं। मुख्तार अंसारी अतीक अहमद आजम खान क्यों जेल में है इसलिए जब कानून का राज है कोई माफिया हो या कोई भी हो जो गलत काम करेगा वह जेल जाएगा। मेरा निवेदन है भाजपा के साथ साथ निषाद पार्टी अपना दल के प्रत्याशियों को भी जिताये। पंजाब के मुख्यमंत्री ने बोला था यूपी के भइयों को पंजाब में घुसने मत देना।इस तरह की लोग भाषा बोलते हैं।