झारखंड :- पति सहित परिवार वालों ने महिला के प्राइवेट पार्ट पर गर्म रॉड से किया हमला 

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
आज भी देश में महिला को सम्मान का दर्जा नहीं दिया जाता हैं। जहा एक ओर मोदी सरकार महिलाओ के लिए कई सम्मानित योजनाए बना रही हैं वही दूसरी ओर अभी भी कुछ समाज में महिलाओ को प्रताड़ित किया जाता हैं। क्योकि लड़की शादी के बाद जब तक घर को अच्छे से संभालती हैं तब तक तो सम्मानित की जाती हैं। लेकिन जब वह कुछ कारणों के कारण माँ नहीं बन पाती हैं। तो बस उसे केवल निराशा की प्राप्त होती हैं। ऐसे ही…झारखंड से एक दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है। एक महिला को उसके पति और ससुराल वालों ने मिलकर लोहे के गर्म रॉड से उसके प्राइवेट पार्ट और शरीर के निचले हिस्से को जला दिया. दिल को दहला देने वाली यह घटना गढ़वा जिले के पार्सपानी गांव की है. घटना के बाद महिला किसी तरह वहां से भागने में सफल रही और जंगल के रास्ते अस्पताल पहुंची।

महिला को सदर अस्पताल में भर्ती किया गया है लेकिन महिला की हालत अत्यंत चिंताजनक है। पीड़िता की पहचान दिनेश प्रसाद गुप्ता की पत्नी के रूप में हुई है. सूचना के मुताबिक कई मेडिकल कारणों से वह पिछले 12 साल से मां नहीं बन रही थी. बच्चा नहीं होने के कारण पिछले कई सालों से ससुराल वालों से वह लगातार प्रताड़ित हो रही थी. बुधवार को महिला को सबसे घृणास्पद सजा देते हुए उसके ससुर और अन्य लोगों ने गर्म रॉड से शरीर के निचले हिस्से में चोट पहुंचाया।

मां ने बेटी के लिए न्याय मांगा…
पुलिस का कहना है कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है. पुलिस को दिए बयान में पीड़िता ने कहा कि वह किसी तरह जंगल में भागने में कामयाब रही. इसके बाद उसने अपने मायके के लोगों को खबर दी. पीड़िता की मां पुष्पांजलि देवी ने बताया कि पीड़िता के ससुराल वाले लंबे समय से उसे प्रताड़ित करते थे. उन्होंने कहा, मेरी बेटी को कई सालों से वे लोग पीटते थे. अब उन लोगों ने मेरी बेटी को गर्म रॉड से जला दिया. किसी तरह उसने मुझे खबर दी. इसके बाद हमने अस्पताल में भर्ती कराया. अन्यथा वह मर जाती. ‘ उसने अपनी बेटी के लिए न्याय की मांग की है।