टीम इंडिया को भले ही हार का सामना करना पड़ा : लेकिन एक खिलाडी ने जीता सभी का दिल ,

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
भारतीय टीम को एशिया कप 2022 सुपर-4 में चार सितंबर को पाकिस्तान के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने एक बड़ा स्कोर खड़ा किया था, लेकिन भारतीय गेंदबाजी कमजोर नजर आई. , एशिया कप 2022 में टीम इंडिया को भले ही हार का सामना करना पड़ा लेकिन टीम का एक खिलाड़ी सभी का दिल जीतने में कामयाब रहा. इस खिलाड़ी के लिए एशिया कप में ये पहला ही मैच था.

इस खिलाड़ी ने जीता फैंस का दिल :
पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच में तेज गेंदबाज आवेश खान की जगह युवा स्पिनर रवि बिश्नोई को टीम इंडिया में शामिल किया गया था. एशिया कप जैसे बड़े टूर्नामेंट में रवि बिश्नोई का ये पहला मैच था. रवि बिश्नोई ने इस मैच में कमाल की गेंदबाजी की , जिसकी हर जगह तारीफ हो रही है. रवि बिश्नोई इस मैच में युजवेंद्र चहल जैसे दिग्गज गेंदबाज से भी शानदार गेंदबाजी करने में कामयाब रहे.

PAK बल्लेबाजों को किया तंग :
पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच में रोहित शर्मा में दो स्पिनर्स को प्लेइंग 11 में शामिल किया था. टी20 में टीम इंडिया के सबसे सफल स्पिनर युजवेंद्र चहल इस मैच में पूरी तरह फ्लॉप रहे. उन्होंने 4 ओवर में 10.75 की इकॉनमी से 43 रन दे दिए और 1 ही विकेट अपने नाम किया. वहीं रवि बिश्नोई ने 4 ओवर गेंदबाजी की और 26 रन देकर एक विकेट अपने नाम किया. रवि बिश्नोई ने सिर्फ 6.50 की इकॉनमी से रन खर्च किए.

टीम इंडिया में अभी तक का सफर :
रवि बिश्नोई ने टीम इंडिया के लिए अपना डेब्यू रोहित शर्मा की कप्तानी में किया है. रवि बिश्नोई ने टीम इंडिया के लिए अभी तक 10 टी20 मैच ही खेले हैं. कम अनुभव के बाद भी वह एशिया कप 2022 के लिए टीम इंडिया में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहे हैं. रवि बिश्नोई ने इन 10 मैचों में 7.53 की औसत से 16 विकेट हासिल किया है.