ट्रांसजेंडर शख्स का बेहद अजीबोगरीब मामला : संबंध बनाते वक्त हुआ ऐसा चौंकाने वाला खुलासा

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
आपने प्यार में धोखे की कई खबरें पढ़ी होंगी. लेकिन यूके से एक बेहद अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां एक ट्रांसजेंडर शख्स ने तीन महिलाओं को धोखा दिया. उसने तीनों के साथ नकली पेनिस का इस्तेमाल करके यौन संबंध बनाए. रात के अंधेरे में महिलाओं को बिल्कुल भी शक नहीं हुआ कि उनके साथ धोखा हो रहा है. जब सच सबके सामने आया तो आरोपी को 10 साल की जेल हो गई.

रात के अंधेरे में देता रहा धोखा-
32 साल के तारजीत सिंह, जो हन्ना वाल्टर्स नाम की एक महिला के रूप में पैदा हुई थीं. वो एक ट्रांसजेंडर हैं इसलिए उन्हें एक पुरुष के रूप में जाना जाता है. तारजीत ने साल 2010 से 2016 के बीच अलग-अलग तीन महिलाओं से यौन संबंध बनाए. वो रात अंधेरे में नकली पेनिस का इस्तेमाल करता था. इसके साथ ही लड़कों की तरह ड्रेसअप किया करता था. उसके इस अंदाज से महिलाओं को कभी उसपर शक नहीं हुआ.

पुलिस ने किया गिरफ्तार-
जब उन महिलाओं को ताराजीत की सच्चाई पता चली तो उन्होंने उसके खिलाफ केस कर दिया. इन पीड़िता में एक 16 साल की किशोरी भी शामिल है. महिलाओं की अर्जी के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

कोर्ट ने दी 10 साल की सजा-
मामले की सुनवाई के दौरान जज ने कहा कि आरोपी मे तीनों महिलाओं के साथ धोखा देकर संबंध बनाए. इसके साथ ही महिलाओं के साथ मारपीट भी की. अपने फैसले में जज ने कहा कि आरोपी को नकली पेनिस के बारे में महिलाओं को सबकुछ सच बताना चाहिए था, लेकिन उसने छल का रास्ता चुना. इसके बाद कोर्ट ने उसे 10 साल की जेल की सजा सुनाई. बता दें कि इस मामले में तीनों महिलाओं ने गवाही दी.