डांसर सपना चौधरी हुई लखनऊ कोर्ट पेश : चार साल पहले दर्ज हुआ था केस ,

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
हरियाणवी डांसर सपना चौधरी उत्तर प्रदेश (UP) की राजधानी लखनऊ पहुंच गई हैं. सपना चौधरी को आज (मंगलवार को) लखनऊ के सिविल कोर्ट में पेश होना है. लखनऊ में एक प्रोग्राम करने के लिए पेमेंट लेने के बाद भी ना पहुंचने पर सपना चौधरी के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है. पिछली तारीख पर कोर्ट ना पहुंचने की वजह से सपना चौधरी के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया गया था. थोड़ी देर में सपना चौधरी अपने वकील के साथ लखनऊ सिविल कोर्ट पहुंचेंगी.

सपना चौधरी पर है ये आरोप:
बता दें कि लखनऊ की अदालत ने हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के खिलाफ बीते 23 अगस्त को गैर जमानती वारंट जारी किया था. सपना चौधरी पर आरोप है कि एडवांस भुगतान किए जाने के बाद भी उन्होंने एक डांस कार्यक्रम को रद्द कर किया और टिकट लेने वालों को पैसे वापस नहीं किए. सपना को पिछली तारीख पर अदालत में पेश होना था, लेकिन वह नहीं आईं और न ही उनके वकील ने कोई छूट याचिका दायर की. इसलिए कोर्ट ने सपना चौधरी के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया.

4 साल पहले का है मामला:
लखनऊ के आशियाना थाने में सपना चौधरी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी. स्मृति उपवन में 13 अक्टूबर 2018 को शाम 3 से 10 बजे तक डांस प्रोग्राम आयोजित होना था. सपना चौधरी के प्रोग्राम के टिकट ऑनलाइन और ऑफलाइन 300-300 रुपये में बेचे गए थे. सपना चौधरी के कार्यक्रम में नहीं आने और उनके पैसे भी नहीं लौटाए जाने पर टिकट खरीदने वाले हजारों लोगों ने जमकर हंगामा किया था.