भाजपा ने लागू किया है इंस्पेक्टर राज : रोहित अग्रवाल

WhatsApp Image 2018-09-28 at 7.05.38 PM

प्रकाशनार्थ

लखनऊ 28 सितम्बर। आज राष्ट्रीय लोकदल प्रदेश अध्यक्ष डाॅ0 मसूद की अध्यक्षता में रोहित अग्रवाल अध्यक्ष व्यापार प्रकोष्ठ मध्य उ0प्र0 ने खुदरा व्यापारियों व दवा व्यापारियों के द्वारा बुलाया गया भारत बंद का समर्थन किया और भारत बंद को सफल बनाया।

 

 

श्री अग्रवाल ने कहा कि कर प्रणाली को भारतीय जनता पार्टी ने इतना जटिल बनाकर व्यापारियों के साथ नइंसाफी की है। खुदरा व्यापारी कागजी कार्यवाही कर पाने में सक्षम नहीं है जिसके कारण उनका शोषण किया जा रहा है और इंस्पेक्टर राज्य पुनः लागू हो गया है। खुदरा व्यापारियों का व्यापार नोटबंदी के कारण पहले से ही धीमा चल रहा था और जी0एस0टी0 लागू होने के बाद करीब करीब बंद के कगार पर है।

श्री अग्रवाल ने दवा व्यापारियों द्वारा उठाये गये मुददें को जायज बताया और कहा कि यदि आॅनलाइन कम्पनियां घर तक दवा पहुंचा रही है तो शुरूआत में वह घाटे में अधिक छूट देकर व ग्राहक को भ्रमित कर अपनी तरफ आकर्षित कर रही है जिसके कारण दवा व्यापार चैपट हों जायेंगें और देष का आर्थिक नुकसान होगा। जिस तरीके से रूपये की कीमती डालर के मुकाबले गिरती जा रही है अन्र्तराष्ट्रीय बाजार मंें भारत की छवि खराब हो रही है। आयात व निर्यात व्यापारी पूरी तरह से दिवालिया होेने के कगार पर हैं।

 

 

श्री अग्रवाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी द्वारा मनमानी करते हुये खुदरा व दवा व्यापारियों को नुकसान पहुंचाने की हर सम्भव कोषिष की जा रही है जो बर्दाष्त नहीं की जायेगी। राष्ट्रीय लोकदल सदा व्यापारी हित में अग्रसर है यदि सरकार नहीं चेती तो बड़ा आन्दोलन व्यापारही हित में राष्ट्रीय लोकदल सड़कों पर उतरने को बाध्य होगा जिसकी जिम्मेंदारी सरकार की होगी।

           (रोहित अग्रवाल)

        अध्यक्ष राष्ट्रीय लोकदल

       व्यापार प्रकोष्ठ मध्य उ0प्र0।