डिजाइनर वर्षा नोमान शेख और अली आकिब द्वारा रोमियों जूलियट थीम

पत्रकार सौरभ सैनी
रीडर टाइम्स न्यूज़
लखनऊ में लेखराज के निकट आक़्सलैंड कैफे में रोमियो जूलियट की थीम पर आधारित फ़ोटो शूट इवेंट आयोजित हुआ जिसमें युगल जोड़ियों की कपल्स शूट के रूप मे किया गया। डिजाइनर वर्षा, नोमान शेख और अली आकिब द्वारा आयोजित किये गए इस फैशन इवेंट में विभिन्न मॉडल लड़के लड़कियों द्वारा प्रति भागिता की गयी। मॉडल लड़के लड़कियों की मेकअप और ज्वैलरी के साथ ही भोजन व्यवस्था भी सुचारू रूप से की गयी।

कोविड काल की दुश्वारियों के बाद ठप पड़ी गतिविधियों के अंतराल पर इस तरह इवेंट किया गया। जिनमे ग्रामीण परिवेश से महानगर तक आये हुए मॉडल अपनी पहचान बना रहे हैं। जहाँ से उन्हें फ़िल्म इंडस्ट्री और बॉलीवुड तक जाने का रास्ता मिल जाता है। माडल रूबी, स्नेहा, आदित्य , फैसल , अभय , दिलीप , रेनु , अजय , नेहा ,पुष्पेंद्र , नियति ,आयशा ,अंशिका , मोनिश तथा अन्य ने यही बताते हुए इवेंट की तकनीकी टीम के मेम्बर आर्यन और अमन तथा फ़ोटो ग्राफर जमन, राज, अमन, फजल और मेक-अप आर्टिस्ट स्नेहा, काजोल, पारुल वहाँ के मिलनसार और जोहिले माहौल की बहुत तारीफ की और अपने अच्छे भविष्य के लिए बहुत उम्मीदें जाहिर की।

और इस शूट पर एंकर जैन स्पेशल गेस्ट के रूप में बुलाए गए और ऑक्सलैंड कैफे के मालिक फ़राज़,अयाज़ और अर्शलान भाई ने बताया कि शूट बहुत अच्छा हुआ, और बहुत सहायता भी की । और एन एस फैशन इवेंट्स ऐसे बहुत सारे सूट और मॉडलिंग इवेंट्स कराते रहते है। तथा इस प्रोडक्शन के अंतर्गत मॉडल्स को बहुत सारे काम मिलते हैं, जैसे की मॉडलिंग सूट, वेबसरीज शूट और मूवी सूट भी कराती है। जिनमे मॉडल्स और एक्टर्स को काम करने का मौका मिलता है। और इस शूट की पार्टनर डिजाइनर वर्षा एक अच्छी डिजाइनर हैं,और इनके पास ड्रेस के बेहतरीन कलेक्शन हैं।