तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर मामले में ये वीडियो हो रहे है वायरल

jimmi sen

जब से तनुश्रीदत्ता ने नाना पाटेकर पर शोषण का आरोप लगाया है .बॉलीवुड में हाहाकार मच गया है . कई बॉलीवुड के सितारे तनुश्री के सपोर्ट में आये है . प्रियंका चोपड़ा, ट्विंकल खन्ना, सोनम कपूर, फरहान अख्‍तर जैसे सितारों के बाद अब रवीना टंडन भी तनुश्री के सपोर्ट में खड़ी नजर आ रही हैं इसी में एक और नाम जुड़ गया है और वो है सिमी गरेवाल . इसी कड़ी में अब अभिनेत्री और मशहूर टीवी होस्ट सिमी गरेवाल ने तनुश्री के समर्थन में एक ट्वीट किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में कहा, “तनुश्री दत्ता मैं सालों से इस हिंसक जंगल की डरावनी कहानियां सुनती आईं हूं. कुछ लड़कियां स्टार बन जाती हैं. बाकि चुपचाप गायब हो जाती हैं. हां उन्होंने तुम्हारा करियर छीन लिया. उन्होंने तुम्हारी ज़िंदगी के 10 साल अंधेरे से भर दिए. लेकिन वो तुम्हारी आवाज़ और हिम्मत तुमसे नहीं छीन सके .”

 

 जब से ये विवाद शुरू हुआ है तब से इस विवाद से जुड़े कई वीडियो वायरल हो रहे है . उन वीडियो में से एक वीडियो तनुश्री दत्ता की गाड़ी पर हुए अटैक का भी है . जिसमें एक आदमी तनुश्री दत्ता  के गाड़ी के टायर से हवा निकालता नजर आ रहा है .और एक दूसरा शख्स गाड़ी के ऊपर चढ़कर अटैक कर रहा है .

https://twitter.com/Nakshh_/status/1046585527531524096

जब से तनुश्री ने नाना पर आरोप लगाया है तब से ‘ हॉर्न ओके प्लीज ‘ का वो गाना जोरो से वायरल हो रहा जिसे लेकर इतना घमासान मचा हुआ है .  इस गाने में राखी सावंत नाना पाटेकर के साथ डांस करती नजर आ रही हैं। इसी मामले में राखी सावंत ने शनिवार को मुंबई में प्रेस कांफ्रेंस की। जब उनसे पूछा गया कि क्या आपको पता था कि जिस गाने में आपको लिया जा रहा है उसमें आपसे पहले तनुश्री दत्ता थीं। इस पर राखी ने बताया, ‘हां मुझे पता था कि तनुश्री उसमें है। ‘