तारा सुतारिया ने कढ़ाईदार ब्रालेट-शॉर्ट्स और श्रग में दिए हॉट पोज : सोशल मीडिया हुई गर्म,

 

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
तारा सुतारिया अक्सर अपने स्टाइलिश लुक से फैन्स को हैरान करती नजर आती हैं। अपने ट्रेडिशनल ड्रेसेस से लेकर फैंसी रेड-कार्पेट फिट तक वो अच्छे से जानती है कि कैसे स्टाइलिश दिखना है। अपने हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट में, तारा को बोहो फैशन से कहर ढाते हुए देखा गया। इन तस्वीरों में तारा सुतारिया ने लाल रंग की कढ़ाईदार ब्रालेट में नजर आ रहीं हैं, जिसे उन्होंने एक प्रिंटेड केप के साथ पेयर किया।

तारा सुतारिया ने डेस्ट्रेस्ड डेनिम शॉर्ट्स के साथ अपने फेस्टिव लुक को मैच किया और कैमरे के लिए एक से बढ़कर एक पोज़ दिए। तारा सुतारिया ने अपने लुक को बोहो मिनिमल ज्वैलरी के साथ कंप्लीट किया। हमेशा की तरह, तारा ने अपने मेकअप को लाइट रखा और बालों को खुला छोड़ दिया।

 

Tara Sutaria's 'Boho' Bralette Top For Ek Villain Returns Promotions Is So Expensive, One Could Easily Get A Good Dress In That Range!

तारा सुतारिया ने अपने इस पोस्ट को कैप्शन दिया – “मैं कूल रहने की कोशिश कर रही हूं (लगभग 5 सेकंड तक चली)। तारा की इन तस्वीरों पर अर्जुन कपूर ने कमेंट किया, “इस शूट मेट में प्रवेश करने के बाद ही आप कूल बने। आपको बता दें कि तारा सुतारिया सोशल मीडिया पर कभी अपने ट्रेडिशनल लुक, कभी ग्लैमरस अंदाज तो कभी बोल्ड अवतार से धमाल मचाती नजर आती हैं।