तालिबान का क्रूर चेहरा :- प्रेग्नेंट पुलिस अफसर को पति-बच्चों के सामने दी खौफनाक सजा

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
अफगानिस्तान पर कब्जे के बाद तालिबान धीरे-धीरे अपना असली रंग दिखाने लगा है। एक रिपोर्ट के अनुसार, अफगानिस्तान में तालिबान पर एक प्रांतीय शहर में प्रेग्नेंट महिला पुलिसकर्मी की गोली मारकर हत्या करने का आरोप है। तालिबान पर आरोप है कि बानू नेगर नाम की महिला पुलिसकर्मी की हत्या मध्य घोर प्रांत की राजधानी फिरोजकोह में परिजनों के सामने ही तालिबान ने कर दी। हालांकि , तालिबान ने इस  हत्याकांड से खुद को अलग कर लिया है। उसका कहना है कि नेगर की मौत में उनकी कोई संलिप्तता नहीं है।

तालिबान ने उस महिला को नहीं मारा…
इस पूरे मामले में तालिबान के प्रवक्ता जबीउल्लाह मुजाहिद ने कहा कि हम घटना से अवगत हैं लेकिव मैं पुष्टि कर रहा हूं कि तालिबान ने उसे नहीं मारा है, हमारी जांच जारी है। उन्होंने कहा कि तालिबान ने पहले ही पिछले प्रशासन के लिए काम करने वाले लोगों के लिए माफी की घोषणा कर दी थी, और नेगर की हत्या को व्यक्तिगत दुश्मनी बताया है।

कमरे के कोने में खून के छींटे दिखाई दिए…
रिपोर्ट में दावा किया गया कि तालिबान ने शनिवार को नेगर को उसके पति और बच्चों के सामने ही पीट-पीट कर मार डाला। रिश्तेदारों ने एक तस्वीर भी शेयर की है जिसमें एक कमरे के कोने में खून के छींटे दिखाई दे रहे हैं।

आठ महीने की गर्भवती थी जेल में काम करने वाली नेगर…
वहीं , परिवार का कहना है कि स्थानीय जेल में काम करने वाली नेगर आठ महीने की गर्भवती थी। रिश्तेदारों ने बताया कि शनिवार को तीन बंदूकधारी घर पहुंचे और परिवार के सदस्यों को बांधने से पहले उसकी तलाशी ली गई। एक प्रत्यक्षदर्शी ने कहा कि घुसपैठियों को अरबी बोलते हुए सुना गया था।

जानकारी के लिए बता दें कि 15 अगस्त के दिन से ही तालिबानियों ने अफगानिस्तान के काबूल पर कब्जा कर लिया था जिसके बाद वह लगातार अलग – अलग प्रांतो में अपना शासन लागू कर रहे हैं हाल ही में खबर सामने आई थी कि अफगानिस्तान के पंजशीर में भी अब तालिबानी का पूर्ण रूप से कब्जा हो गया है। वही यह भी बता दें कि सत्ता संभालने के बाद से तालिबान ने अपनी छवि बदलने की बात कही थी लेकिन अफगानिस्तान के कुछ हिस्सों में अभी भी उनकी क्रूरता देखने को मिल रही हैं जिससे वहां के लोग बेहद डरे और भयभीत है।