तेजप्रताप-ऐश्‍वर्या की शादी में लालू की मिली पेरोल, सबकी निगाहें लालू-नितीश पर

679028-untitled-design-4

पटना:-  आज राजद सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की शादी है, लालू यादव को पैरोल मिल जाने की वजह से इस शादी में खोई रौनक वापस आ गई है। आपको बता दें कि लालू को 6 सप्ताह की अंतरिम बेल रांची हाईकोर्ट से मिल गई है। मालूम हो कि तेज प्रताप और ऐश्वर्या की शादी आज शाम पटना में होगी। इस हाईफाई शादी का आयोजन काफी भव्य होगा, ऐसा कहा जा रहा है।

खबरों के मुताबिक शादी में 50 घोड़े और करीब 700 गेस्ट होंगे| शादी में शामिल हुए गेस्ट के लिए 100 कूक खाना तैयार करेंगे हमानों के लिए पाटलिपुत्र कॉन्टिनेंटल में 30 कमरे, आम्रपाली रेजीडेंसी में 25 कमरे, होटल मौर्या में 20 कमरे, होटल अमाल्फी ग्रांड में 20 कमरे और होटल फ्रंटलाइन रेजीडेंसी में 10 कमरे बुक किए गए हैं।
शादी को खास बनाने के लिए लालू परिवार ने कोई कसर नहीं छोड़ी है। तेजप्रताप की बारात आज शाम को सात बजे वेटनरी कॉलेज के लिए रवाना होगी। यहां जयमाला और प्रीतिभोज का आयोजन किया गया है। वहीं बताया जा रहा है कि शादी की अन्य रस्में पूर्व मंत्री चंद्रिका राय के सरकारी आवास पर ही संपन्न होगी।

679064-shaadi

निगाहें बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर तेज प्रताप और ऐश्वर्या की शादी में देश के बड़े सियासी चेहरों के शरीक होने की उम्मीद है, जिसमें अखिलेश यादव, मुलायम सिंह यादव , झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और बाबूलाल मरांडी और मशहूर वकील राम जेठमलानी का नाम शामिल है लेकिन सबकी निगाहें बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर रहेंगी, जिन्होंने तेजप्रताप के निमंत्रण पर कहा था कि वो शादी में जरुर आएंगे और सीएम ऑफिस से सीधे वेटनरी कॉलेज मैदान पहुाचेंगे|

10 सर्कुलर रोड पर लालू फैमिली की सिक्युरिटी के लिए बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात हैं। राबड़ी हर रस्म में तेजप्रताप के साथ दिख रही हैं। वे काफी खुश नजर आ रही हैं। तेजप्रताप की सभी बहनें भी हर रस्म में नजर आ रही हैं। पूरे लालू परिवार में जश्न का माहौल है और बज रही शहनाई इस खुशी को दोगुना कर रही है। वहीं, लालू यादव को कल छह सप्ताह की प्रोविजनल बेल भी मिल गई है।