दहेज़ की लालच में बहू की पिटाई करते है , हैदराबाद हाईकोर्ट के पूर्व जज , वीडियो हुआ वाइरल खुली पोल

हैदराबाद  : हैदराबाद हाईकोर्ट के पूर्व जज  नूती राममोहन राव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वाइरल हो रहा है . जिसमे वह और उनका  बेटा बहू की पिटाई करते नजर आ रहे है . इस वीडियो को देख कर सभी लोगो में काफी उनके खिलाफ रोष पैदा कर दिया है।

इस वीडियो में दिख रहा है एक आदमी महिला का  कॉलर से पकड़कर काउच पर धक्का देकर गिरा रहा है . और उस महिला के दो बच्चे उसकी तरफ दौड़ते हुए माँ के पास आ जाते है माँ को पकड़ लेते है . और जोर जोर से रोने लगते है.

जज की बहू का नाम सिन्दु शर्मा है . उनकी शादी 2012  में नूती वशिष्ठ से  हुई थी . सिन्दु ने अपने ससुराल वालो के खिलाफ घरेलु हिंसा दहेज़ और मारपीट का मामला दर्ज कराया है . इस घटना  की वीडियो  सोशल मीडिया  पर काफी वाइरल हो रहा है .

लोग एक दूसरे को  शेयर कर रहे है . इस वीडियो में साफ दिख रहा है की किसी बात पर झगड़ा हो रहा है और वशिष्ठ  अपनी पत्नी को बेरहमी  से पीट रहा है . सिन्दु शर्मा  की  सास नूती दुर्गा जय लक्ष्मी  भी अपनी बहू को बचाने के बजाये उसके ऊपर चिल्ला रही है .

सिन्दु की बेटी इसी बीच  रूम में अति है और अपनी माँ को पकड़ लेती है . वह अपनी माँ को मार और गालियां कहते हुए देखती है . बेटी अपनी माँ का साथ नहीं छोड़ती है . इस बीच राव अपनी पत्नी को काउच से उठाकर जमीन पर घिसटते हैं।

माँ और बेटी दोनों जमीन पर गिर  जाते है . सिन्दु का दूसरा बच्चा भी वह आता है लेकिन वशिष्ठ उसे दूर कर देता है . सिन्दु को घटना वाली रात को अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था . सिन्दु का कहना था की मेरे पति मुझे पीटते रहते है . और दहेज़ मंगाते रहते है .

उन्होंने कहा की अन्य शादियों की तरह मुझे भी ये हिंसा का सामना करना पड़ता है . उन्होंने कहा की ये मेरे लिए किसी बुरे सपने की तरह कम नहीं है . मेरे पति मुझे ऐसी जगहों पर मारते थे  जो मै किसी को बता भी नहीं सकती हूँ .

2016 में   वशिष्ठ का हैदरबाद उच्च न्यायालय से स्थानांतरण हुआ था और उसे अगस्त 2017  में  मद्रास उच्च न्यायालय से सेवानिवृत्त हुए थे। सिन्दु का कहना है जब से राव से शादी हुई है तब से ही वह मेरे साथ घरेलु हिंसा कर रहे  है .