दुनिया से छिपकर पत्नी संग कर रहे हैं ये काम महेश बाबू

001

टॉलीवुड : महेश बाबू हमेशा से अपने चैरिटी कामों को मीडिया की नजरों से दूर रखते रहे हैं. 2016 में यह खबर आई थी कि इस टॉलीवुड स्टार ने आंध्र प्रदेश के गुंटूर जिले में एक गांव को गोद ले रखा है और वहां कई प्रोजेक्ट्स भी लॉन्च किए हैं पर उन्होंने इन बातो को मीडिया में आने नहीं दिया क्योकि महेश बाबू नहीं चाहते थे कि उनके प्रोजेक्ट को फिल्म की पब्लिसिटी के लिए इस्तेमाल किया जाए.

Untitled-1 copy

 यह खबर उनकी फिल्म Srimanthudu के दौरान मीडिया में नहीं आई थी. इतना ही नहीं महेश बाबू की पत्नी भी इसी राह पर हैं.  हाल ही में आई खबर के मुताबिक महेश बाबू की पत्नी नम्रता ने एक एनजीओ को स्पॉन्सर किया है. इस एनजीओ का नाम NRI Seva Foundation है. यह एनजीओ ऐसे एथलीट्स को सपोर्ट करता है जो टैलेंटेड हैं लेकिन आर्थिक तंगी के चलते कुछ नहीं कर पाते. लोगो के टैलेंट को प्रोत्साहन देने का काम यह एनजीओ करता है .

maheshbirthday647x450-1

इस एनजीओ के फाउंडर हरीश ने कुछ नए खुलासे किए हैं. हरीश ने बताया कि महेश बाबू और उनकी पत्नी पिछले कुछ महीनों से उनके फाउंडेशन की मदद कर रहे हैं . लेकिन उन्होंने इसका जिक्र मीडिया में करने से मना कर रखा था.

mahesh-babu-new-photos-feature-image-2dOlvuKIKIs2gmCQkw0e8O

वे नहीं चाहते थे कि इसकी जानकारी का इस्तेमाल उनके प्रोजेक्ट्स की पॉपुलैरिटी के लिए किया जाए. महेश बाबू पिछली बार उनकी फिल्म भारत अने नेनू में नजर आए थे. फिल्म में उन्होंने आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री की भूमिका निभाई थी.

bussinness

 फिल्म टॉलीवुड (बाहुबली फ्रेंचाइजी को छोड़ कर) की सबसे जल्दी 100 करोड़ रुपये कमाने वाली फिल्म बन गई है. फिल्म हाउसफुल जा रही है और वर्ड ऑफ माउथ का इसे बहुत फायदा मिल रहा है. पहले दिन रिकॉर्ड तोड़ शुरुआत के बाद शनिवार को भी इस फिल्म ने बहुत अच्छा कलेक्शन किया. फिल्म ने दो दिन में ही 100 करोड़ रूपये कमा लिए.

04

फिल्म ने यूएस में भी 20 लाख डॉलर की कमाई कर ली है. जिस हिसाब से फिल्म की कमाई बढ़ रही है, उसे देखते हुए कहा जा सकता है कि फिल्म टॉलीवुड की ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर फिल्म बन जाए.