दूसरे स्टार किड्स को आर्यमन देओल देंगे टफ़ कांप्टीशन

 धर्मेंद्र के किलर लुक्स उनके पोते आर्यमन देओल को विरासत में मिले हैं, जो बॉबी देओल के बड़े बेटे हैं। आर्यमन को अभी तक पब्लिक एपीयरेंस से बचाकर रखा गया था। इस साल बैैंकॉक में हुए आइफा समारोह में आर्यमन की पहली झलक दिखायी दी। ब्लैक सूट में आर्यमन बेहद हैंडसम दिख रहे थे। आर्यमन की यह फोटो इंटरनेट पर वायरल हो गयी थी।

आर्यमन एक बार फिर अपने परिवार के साथ नज़र आये हैं। ताज़ा तस्वीरें मुंबई एयरपोर्ट की हैं, जिनमें वो अपने पिता बॉबी, मॉम तान्या और छोटे भाई के साथ दिख रहे हैं।

final bobby son2 copy

बॉबी अपने परिवार के साथ लंदन जा रहे हैं, जहां वहां हाउसफुल 4 की शूटिंग करने वाले हैं। एक गाना भी शूट करेंगे। काम के साथ-साथ परिवार के साथ क्वालिटी टाइम भी गुज़र सकेंगे।

final bobby tanya

रेस 3 से वापसी के बाद बॉबी का आत्मविश्वास भी बढ़ा है, जिसकी चमक से उनका चेहरा दमक रहा है। रेस 3 के बाद बॉबी अब यमला पगला दीवाना फिर से में दिखायी देंगे, जिसमें वो अपने डैड घर्मेंद्र और भाई सनी के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने वाले हैं। फ़िल्म 31 अगस्त को रिलीज़ हो रही है। पहले यह फ़िल्म 15 अगस्त को आने वाली थी, मगर अक्षय कुमार की गोल्ड और जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते की वजह से इसे आगे खिसका दिया गया।

बॉबी ने एयरपोर्ट पर फैंस के साथ सेल्फ़ी भी खिंचवाईं। वैसे बॉलीवुड में देओल परिवार की तीसरी पीढ़ी अंगड़ाई लेने लगी है। सनी के बेटे करण पल-पल दिल के पास से डेब्यू करने वाले हैं ।

final bobby son1

अब आर्यमन भी पब्लिक एपीयरेंस देने लेगे हैं। बॉबी देओल की फिटनेस इन द‍िनों किसी भी शख्स के लिए प्रेरणा है। इसका सारा क्रेड‍िट वो सलमान खान को देते हैं। बॉबी अपने पर‍िवार के बेहद करीब हैं।

final bobby son3

उन्होंने बीते द‍िनों द‍िए इंटरव्यू में कहा था कि मैं नहीं चाहता मेरे बच्चे मुझे फेलियर समझें। मैंने इसलिए रेस 3 की और अपने आप पर काम किया। बॉबी देओल के करियर को संवारने का जिम्मा इन दिनों सलमान खान ने उठा रखा है।