देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने पहना मंगलसूत्र ?

priyanka breslate

बॉलीवुड : असम की ब्रांड एंबेस्डर प्रियंका हाल ही में वहां गयीं थीं. असम की फ्लाइट में जाते हुए प्रियंका ने कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कीं, जिसमें से एक फोटो में उनके बायें हाथ में एक ब्रेसलेट जैसी चीज दिख रही है. सोशल मीडिया पर यूजर्स का कहना है कि ये मंगलसूत्र जैसा लग रहा है, जिसे ब्रेसलेट की तरह पहना गया है. मालूम हो कि बॉलीवुड में मंगलसूत्र को ब्रेसलेट के तौर पर पहनने का ट्रेंड काफी पुराना है.

हाल ही में असम में छुट्टियां बिताने के लिए आयीं अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपनी एक फोटो सोशल मीडिया में शेयर की थी. इसमें वह फ्लाइट में बैठी हुई नजर आ रही थीं. फोटो में प्रियंका के हाथ में काले रंग के मोती का एक ब्रेसलेट नजर आ रहा था, लेकिन अफवाह फैल गयी कि यह मंगलसूत्र है, जिसे प्रियंका ने हाथ में पहना हुआ है. बहरहाल, जब देसी गर्ल प्रियंका के ‘मंगलसूत्र’ वाली बात सोशल मीडिया पर फैली, तो प्रियंका ने ट्विटर अकाउंट पर उस ब्रेसलेट की क्लोजअप फोटो को दोबारा शेयर किया . प्रियंका ने कैप्शन लिखा- हाहा, कयास लगाने की भी हद है. यह एविल आई (नजर सुरक्षा कवच) है. परेशान मत हों, जब शादी करूंगी तो सबको बता कर करूंगी. यह कोई सीक्रेट नहीं होगा. 

मालूम हो कि बीते दिनों एक इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा ने कहा था, शादी के लिए सही इंसान की तलाश है. शादी प्लानिंग करके नहीं की जाती है. जब मुझे सही इंसान मिल जायेगा, तो मैं शादी कर लूंगी. फिलहाल मैं अभी ऐसे इंसान की खोज कर रही हूं.  साल 2016 में एमी अवॉर्ड के दौरान प्रियंका टॉम के साथ अवॉर्ड देने आयीं थीं. इसके बाद अवॉर्ड की पार्टी में दोनों एक-दूसरे से खूब फ्लर्ट करते दिखे थे. हॉलीवुड जाने से पहले बॉलीवुड में प्रियंका का नाम अक्षय कुमार, हरमन बावेजा, शाहरुख खान और शाहिद कपूर से जुड़ चुका है.

वर्कफ्रंट की बात करें, तो प्रियंका चोपड़ा अली अब्बास जफर की फिल्म ‘भारत’ में सलमान खान के साथ रोमांस करते हुए नजर आयेंगी. वहीं, हॉलीवुड में प्रियंका अपने टीवी शो ‘क्वांटिको’ के तीसरे सीजन की शूटिंग में व्यस्त हैं. उनकी दूसरी फिल्म ‘अ किड लाइक जेक’ भी इसी साल रिलीज होने वाली है.