दो बहनो की लड़ाई में एक की मौत ; पोती की मौत का सदमा नहीं सह पाईं दादी

 

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
उत्तर प्रदेश के चकेरी से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. बहन से झगड़े के बाद 10 साल की एक बच्ची ने खुद ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी. उधर, पोती की मौत की खबर सुनते ही उन्नाव में रहने वाली उसकी दादी की मौत हो गई. बता दें कि लड़की के पिता संतोष चौरसिया एक किराने की दुकान के मालिक हैं. उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी कुंती और सबसे छोटी बेटी अंजलि अपनी बीमार सास से मिलने उन्नाव गए थे.

बड़ी बहन से हुई थी मारपीट:
जान लें कि संतोष की 10 साल की बेटी दिव्यांशी पड़ोस में एक भंडारा में शामिल होने गई थी. दिव्यांशी जब लौटी तो उसकी बड़ी बहन भव्या ने देर से लौटने पर उसे डांटा. बाद में इसी बात को लेकर दोनों में मारपीट हो गई. जब संतोष रात को काम से लौटकर खाना खा रहा थे, उसी समय दिव्यांशी गुस्से में घर से निकल गई.

रेलवे ट्रैक के पास मिला मासूम का शव:
इसके बाद बड़ी बेटी ने कुछ दूर तक उसका पीछा किया और उसे घर वापस आने के लिए कहा, लेकिन उसने मना कर दिया और आगे बढ़ गई. बड़ी बेटी ने घर लौटकर अपने पिता को बताया कि दिव्यांशी बहुत दूर चली गई है. चौरसिया दिव्यांशी की तलाश के लिए निकले. वह जब रेलवे ट्रैक के पास पहुंचे तो उन्होंने दिव्यांशी का शव देखा.

पोती की मौत का सदमा नहीं सह पाईं दादी:
श्याम नगर थाना चौकी प्रभारी धर्मेद्र कुमार ने बताया कि बहनों में झगड़ा हुआ था, जिसके बाद छोटी बहन ने इतना बड़ा कदम उठाकर आत्महत्या कर ली. पोती की मौत की खबर मिलने पर उसकी दादी गोमती चौरसिया की भी कुछ घंटों बाद मौत हो गई.