धूम धाम से मनाया गया मुलायम सिंह का जन्म दिन मनाया

रिपोर्ट : आशीष गुप्ता , रीडर टाइम्ससण्डीला :सण्डीला कस्बे में सपा कार्यकर्ताओं ने पार्टी के संरक्षक और पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव का 81 वां जन्मदिन धूमधाम से मनाया। सपा कार्यालय पर पूर्व सपा नगर अध्यक्ष वसीम वारसी की अध्यक्षता में कार्यक्रम आयोजित हुआ।

कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए वसीम वारसी ने कहा कि जिन संघर्षों से समाजवादी पार्टी ने अपनी पहचान बनाई है। वह सिर्फ नेता जी की बदौलत ही मुमकिन हुआ है।

कार्यक्रम के मुख्यातिथि अब्दुल वली ने नेता जी के संघर्ष को दिनो के युवाओं के बताया कार्यक्रम में पूर्व जिला सचिव और सभासद हसन मक्की और पूर्व विधानसभा अध्यक्ष मोहम्मद आलम खाँ ने पार्टी को मजबूत बनाने की बात रखी।

कार्यक्रम में सभासद एवं निवर्तमान नगर अध्यक्ष अकील अंसारी ने शेरो शायरी से युवाओ में जोश भरते हुए समाजवादी पार्टी की नीतियों को बताया। कार्यक्रम का संचालन कर रहे पूर्व लो0 वा0 जिला सचिव मोहम्मद हसनैन ने कहा कि सपा ने हमेशा छात्रों को सम्मान दिलाने का काम किया।

इस मौके पर युवा सपा नेता मो0 तालिब, अब्दुल वली, हसन मक्की, आलम खां, अकील अंसारी, प्रियांशु, समीर, रियासत, फ़ाज़िल, सुलेमान, शाह आलम, जान मोहम्मद आदि मौजूद रहे।