नगर में एक बार फिर चोरों ने दी पुलिस को चुनौती

* एक ही रात में दो घरों को बनाया अपना निशाना। लाखों की नकदी व जेवरात सहित हुए फरार *
 BAGGER

बिलग्राम : बिलग्राम नगर में एक रात में कई जगह चोरों ने धावा बोलकर लाखों का माल व नकदी पर हाथ किया साफ। प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार की देर रात नगर के दो मोहल्लों में अज्ञात चोरों ने उन मकानों को निशाना बनाया।जिसके मालिकान किसी मांगलिक कार्य हेतु अपने सम्बन्धियों के घर गये थे।

नगर स्थित मोहल्ला सैय्यदवाड़ा निवासी एक दैनिक समाचार पत्र के पत्रकार सैफ अली जाफ़री के घर चोरों ने मुख्य निकास जिसमें लोहे के चैनल में पड़ा ताला फिर उसके बाद कमरे का ताला तोड़ घुसने के साथ ही उसमें रखी अलमारी को तोड़ सेफ में रखी नकदी 58 हज़ार रुपये,18 ग्राम सोने व 350 ग्राम चांदी के जेवरात सहित लगभग  कुल दो लाख रुपये का नुकसान पहुंचाया।पीड़ित द्वारा चोरी गये जेवरात पैतृक संपत्ति के बताये गये। कुल मिलाकर लाखों की चोरी करने के बाद चोर भागने में सफल रहे।मालुम हो कि पत्रकार के पिता अफसर अली का एक चौराहा बस स्टैंड पर चश्मे का एक शोरूम है। साथ ही उन्हें सपा पार्टी के एक जिम्मेदार प्रदेश स्तर के नेता भी हैं।जिनका पूरा परिवार घटना की रात धार्मिक कार्यक्रम में शिरकत करने गये थे।

 वहीं दूसरी चोरी मोहल्ला मंडई निवासी  कुसुम श्रीवास्तव के घर भी चोरों ने बक्सों के ताला तोड़कर गहनों पर हाथ साफ किया। लेकिन पड़ोसियों के शोर मचाने पर चोर ज्यादा नुकसान नहीं पहुंचा सके। फिलहाल ऐसी घटनाओं के कारण लोगों का जीना मुहाल बना हुआ है।जिसके लिए लोग पुलिस को दोषी करार देते हुए कहते हैं कि डायल 100 की जीप ,बाइक के साथ ही कोतवाली पुलिस गश्त करती है। फिर भी नगर में अज्ञात चोरों के बुलंद हौसलों पर लगाम नहीं लग पा रही है।