नवाबों की नगरी से निकलकर मायानगरी मुंबई में तहलका मचाएंगी यामिनी सिंह

yamini 2

मयंक मधुर , नई दिल्ली

लखनऊ से निकलकर मायानगरी मुंबई में अपने हसीन सपनों को ऊंची उड़ान देने के लिए, यामिनी सिंह ने दस्तक दे दी है। यामिनी का मानना है कि उनकी इस सफलता के पीछे उनके माता – पिता का भरपूर साथ एवं आशीर्वाद हैं।

यामिनी सिंह

यामिनी सिंह के पिता भी, फिल्म जगत में बतौर एक्टर पहचान बनाना चाहते थें, लेकिन घर की जिम्मेदारी की वजह से वह खुद अपने सपने को साकार तो ना कर सके, लेकिन अपनी बेटी यामिनी को प्रोत्साहन देकर, आज इस मुकाम पर पहुँचा कर गर्व महसूस कर रहे हैं। यामिनी सिंह के माता को पूर्ण विश्वास ही नहीं पूरा यकीन है कि, उनकी बेटी यामिनी ज़रूर देश की शान बनेगी।

यामिनी सिंह लखनऊ

यामिनी आज जो कुछ कर रही है उसे देख, सुनकर खुद को गौरान्वित महसूस करती हैं । कहते है न आज के समय में बेटियां किसी से कम नहीं है। फिल्मी जगत में इतने बड़े- बड़े स्टार्स के, बेटे बेटियों को पदार्पण करने की आए दिन सुर्खियों में खबर छाई रहती हैं। ठीक इसी बीच उत्तर प्रदेश के नवाबों की नगरी लखनऊ से यामिनी सिंह का नाम  फिल्मी गलियारों में सुनने को मिलता है। अभिनेत्री यामिनी सिंह ने एक हिंदी फिल्म के साथ-साथ 2 साउथ की फिल्मों को भी हाल ही में पूरा किया है।

yamini 4

यामिनी अब तक कई धारावाहिक व रीजनल सिनेमा के साथ – साथ कई प्रिंट व इलेक्ट्रॉनिक विज्ञापन कर चुकी हैं। यामिनी सिंह जल्द बड़ी बैनर की फिल्म के साथ धमाकेदार एंट्री कर तहलका मचाने जा रही हैं। यामिनी के मुताबिक वह ग्लैमरस किरदार करना पसंद करेंगी
क्योंकि वह जीवन में खुद काफी ग्लैमरस हैं। यामिनी का सपना है कि बिज़नेस वीमेन बनकर बेसहारा बच्चों को सहायता करना चाहती हैं और अपने सपने साकार करने के लिए दिन – रात प्रयत्न कर रही हैं ।

yamini 3

यामिनी कहती हैं कि किरदार को कलाकार ही जीता है । जो इस इंडस्ट्री से नहीं हैं वो कलाकार का महत्व नहीं समझ पाते हैं और सफलता मिलने में समय लगने पर लोग कोसने लगते हैं ।

yamini 1
लेकिन लाख परेशानियों के बावजूद अपने लक्ष्य से पीछे नहीं हटना चाहिए। यामिनी कहती हैं कि मैं अपने लक्ष्य को पूरा करने के लिए, मंजिलें- ए- सफर  तय कर रही हूं। मेरी मां और पिता का साथ और मेरे ऊपर पूरा विश्वास है तो, मै घबराने वाले में से नहीं हूं। लाख परेशानियों के बावजूद मै अपने मंजिल के पथ पर बढ़ रही हूं।…