निक्‍की तंबोली ने स्‍ट्र‍िंंग टॉप में दिखाई पीठ

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
एक तरफ जहां हर तरफ कोरोना से हाहाकार मची हुई है। और रोजाना हजारों-लाखों लोग मर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर फिल्म सिलेब्रिटीज सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस और वकेशन की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। इस कारण नवाजुद्दीन सिद्दीकी समेत कई सेलेब्स ने उन्हें खूब लताड़ा भी। इसी बीच निक्की तंबोली ने भी अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर कर दी है, जिस पर उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल निक्की तंबोली ने स्ट्रिंग टॉप पहना हुआ है, जिसमें अलग-अलग रंगो से फूल बनाए गए हैं। इस लुक में निक्की को देख एक यूजर ने उन्हें ‘फूलों का गमला’ ही बता दिया।

यूजर्स ने लताड़ा, एक बोला- शर्म करो, कुछ अच्छे कर्म करो
वहीं कुछ यूजर्स ने इस बात पर आपत्ति जताई कि निक्की तंबोली, कोरोना महामारी के बीच लोगों की मदद करने के बजाय वह अपने फोटोशूट शेयर कर रही हैं। कुछ यूजर्स ने निक्की तंबोली को कुछ अच्छे कर्म करने की सलाह दे डाली। एक यूजर ने लिखा, ‘थोड़ी शर्म करो, कुछ अच्छे कर्म करो।’

निक्की पर बरसे ट्रोल्स- इतनी निष्ठुर मत बनो
हाल ही निक्की तंबोली को कोरोना हुआ था। अब वह ठीक हैं। इस पर एक यूजर ने उन्हें लताड़ दिया और कहा कि यहां फोटोशूट करवाने के बजाय उन्हें प्लाज्मा डोनेट करना चाहिए ताकि किसी की मदद हो सके। यूजर ने लिखा, ‘जब तुम किसी की मदद नहीं कर सकतीं तो इस तरह की तस्वीरें पोस्ट करना बंद करो। खासकर तब जब पूरी दुनिया में लोग कोरोना की चपेट में हैं और डिप्रेशन झेल रहे हैं। इतनी निष्ठुर और असंवेदनशील मत बनो।