पटेल जयंती पर पुलिसकर्मियों ने मिनी मैराथन आयोजित कर दिया एकता का संदेश

Mini mairathan daud hardoi

संवाददाता हरदोई :(गोपाल द्विवेदी)

हरदोई :- हरदोई-एकता के प्रणेता स्वर्गीय सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर विविध कार्यक्रमों के तहत पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने पुलिस कर्मचारियों की मिनी मैराथन का आयोजन किया ।प्रतिभाग करने वाले पुलिस कर्मचारियों को पुलिस अधीक्षक ने सम्मानित किया।

 

 

पटेल जयंती पर पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी द्वारा मिनी मैराथन का आयोजन किया गया। इस मैराथन दौड़ में प्रतिभाग करने वाले पुलिस कर्मचारियों ने रन फॉर यूनिटी का संदेश दिया तथा श्री प्रियदर्शी ने पुलिस कार्यालय में कार्यरत समस्त अधिकारियों और कर्मचारियों को इस अवसर पर एकता की शपथ दिलाते हुए कहा कि एकता में बड़ी शक्ति है । अखंड भारत की कल्पना में सरदार बल्लभ भाई पटेल ने कई रियासतों को एक साथ मिलाकर देश को अखंडता के सूत्र में पिरोया। जिससे कि हमारी एकता अक्षुण्ण बनी रही।

 

हमें भी आपस में मिलजुल कर जिम्मेदारी का एहसास करते हुए देश को ऊंचाइयों तक ले जाने में माध्यम बनना चाहिए।किसी भी कार्य योजना को सम्मिलित समभाव से क्रियान्वित करने में सब के सहयोग की जरूरत है। समन्वित सहयोग से बड़े बड़े काम और समस्याओं के निदान हो जाते हैं। इस मौके पर हम सभी एक साथ एकता की शपथ लेते हैं और देश को अक्षुण्ण बनाने में अपनी महती भूमिका अदा करेंगे। इस अवसर पर अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी ज्ञानंजय अप्पर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी त्रिगुण विशेन,सीओ शहर विजय सिंह राणा, अरविंद राणा समेत पुलिस कर्मचारी व अधिकारीगण उपस्थित रहे।