पत्नी की हत्या कर गर्लफ्रेंड से करना चाहता था शादी … क्राइम ब्रांच ने दबोचा

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
गर्लफ्रैंड से शादी करने के लिए अपनी पत्नी की हत्या कि साजिस रच रहे एक शख्स को क्राइम ब्रांच की टीम ने गिरफ्तार किया है। आरोपी वारदात को अंजाम देने के लिए अलीगढ से दो पिस्टल और गोलियां भी खरीद कर ले आया था, पर इससे पहले की साजिश को अंजाम देता उसे गिरफ्तार कर लिया गया। खरीद कर लाई हुई पिस्टल और गोलियां भी बरामद कर ली है। गिरफ्तार आरोपी की पहचान उत्तम नगर में रहने वाले कमल सहगल (36) के तौर पर हुई है। पुलिस इस साजिश में आरोपी के गर्लफ्रैंड की भूमिका की भी जांच कर रही है , संलिप्तता मिलने पर उसकी भी गिरफ्तारी हो सकती है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि क्राइम ब्रांच रोहिणी की टीम को आरोपी के हथियार लेकर आने और अपनी पत्नी की हत्या की साजिश रचने के बारे में सूचना मिली थी। पता चला था कि वह पत्नी की हत्या कर गर्लफ्रेंड से शादी करने चाहता है। पता चला कि आरोपी मंगलवार रात ऑक्सफर्ड सीनियर सेकेंडरी स्कूल के पास अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने आएगा। सूचना के आधार पर टीम ने ट्रैप लगा कर आरोपी को रात करीब 8.15 में दबोच लिया। उसके पास से पिट्ठू बैग मिला, जिसमें पिस्टल और चार गोलियां थी।

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह दोनों पिस्टल और कारतूस अलीगढ़ से लेकर आया है। वह अपनी पत्नी से परेशान हो चुका था और उससे छुटकारा पाना चाहता था। गर्लफ्रेंड स्वीटी से शादी करना चाहता था। इसलिए पत्नी की हत्या करने की साजिश रच रहा था।

क्राइम ब्रांच आरोपी से गहन पूछताछ कर हथियार सप्लाई करने वाले पूरे सिंडिकेट का पता लगाने में जुटी है। पुलिस यह भी पता लगा रही है कि आरोपी की इस साजिश में उसकी गर्लफ्रेंड भी शामिल या नहीं। वह पूरे मामले की जांच के लिए आरोपियों के करीबियों को भी खंगाल रही है। फिलहाल पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।