पत्नी गई थी मायके ; शिक्षक ने 8 साल की बच्ची के साथ … डेढ़ महीने तक किया रेप ,

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
महाराष्ट्र के कल्याण में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां पुलिस ने एक शिक्षक को 8 साल की बच्ची के साथ रेप के आरोप में गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक, आरोपी शिक्षक पिछले डेढ़ महीने से बच्ची का यौन उत्पीड़न कर रहा था. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस के मुताबिक, आरोपी शिक्षक का नाम मुदर तालवाला है. वह बच्चों को घर पर ट्यूशन देता है. मुदर की पत्नी मायके गई थी. इसके बाद से वह बच्ची का यौन उत्पीड़न कर रहा था.

15 साल की बच्ची के साथ 29 लोगों ने किया रेप…
इससे पहले महाराष्ट्र के ठाणे जिले से रेप की एक बेहद चौंकाने और शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. आरोप है कि इस साल जनवरी से सितंबर महीने के बीच दो नाबालिगों सहित 29 लोगों ने एक पंद्रह साल की नाबालिग लड़की के साथ कई बार गैंगरेप किया.

26 लोग हुए गिरफ्तार…
पीड़िता ने मनपाड़ा पुलिस स्टेशन का दरवाजा खटखटाया और आपबीती बताई. इसके बाद पुलिस ने 29 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया. पुलिस के मुताबिक, 2 नाबालिग समेत 26 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. नाबालिग के साथ रेप करने वाले लोगों में उसके परिचित भी थे, उन्होंने डोंबिवली, रबाले, मुरबाद, बदलापुर और कुछ अन्य स्थानों पर अलग-अलग मौकों पर उसका यौन उत्पीड़न किया था.