पार्टनर की गर्दन पर Kiss क्यों और कैसे करनी चाहिए

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
महिलाओं को पसंद है गर्दन पर (Kiss) करना! लेकिन अगर आप इसे आजमाएं तो यह वास्तव में कैसा लगता है या क्या होगा? यहां वह सब कुछ है जो आपको जानना आवश्यक है। गर्दन पर किस करना भाप से भरा और कर्कश हो सकता है. यह दूसरे व्यक्ति को और अधिक उत्तेजित है. यह कई महिलाओं को पागल कर देता है!

:- ज्यादातर महिलाओं के गर्दन से गजब की महक आती है. सिर्फ इसलिए कि वे कान के नीचे या गर्दन के बाकी हिस्सों पर परफ्यूम लगाती हैं. सुगंध आपको घेर लेती है और हम सभी जानते हैं कि सुगंध का हमारे घ्राण तंत्रिकाओं पर काम करने का अपना तरीका होता है जो मूड को पंप करता है।

संवेदनशील क्षेत्र : गर्दन का किस आपको टीज करता है और दूसरे को और अधिक के लिए तरसाता है. यह कड़ी मेहनत करने का सबसे अच्छा तरीका भी है. बस गले पर थोड़ा सा किस करें और चिढ़ाएं और दूरी बना लें. अच्छी किस करना हर लड़की को पसंद होता है और यह ज्यादातर लोगों की कमजोरी होती है. अगर आपको लगता है कि वह मूड में नहीं है तो यह उसे चालू कर देता है.

:- गर्दन पर किस करने से होश उड़ सकते हैं.गीले होठों से किस करें और फिर गीली जगह पर हल्के से फूंक मारें, गर्दन पर फूंक मारें, यह क्षेत्र महिला और पुरुष एक दूसरे के मूड को रोमेंटिक करने के लिए भी कर सकते हैं। सबसे अच्छा और सुरक्षित एक्सपेरिमेंट है।