पुरुषों को सेक्स के दौरान पसंद आती ऐसी बातें

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
सेक्स (Sex) सबसे नशीली चीजों में से एक है। सेक्स के बारे में सुनते ही कोई भी पीछे हटना नहीं चाहता. लोग सेक्स करना पसंद करते हैं, और खासकर वो पुरुष जिन्होंने लंबे समय से सेक्स नहीं किया होता है। अपने साथी पर एक लंबी, कामुक दृष्टि रखने से प्यार, स्नेह और यौन इच्छा की भावनाएं पैदा हो सकती हैं. यह कुछ के लिए मुश्किल हो सकता है, लेकिन थोड़ा धैर्य और अभ्यास के साथ, सेक्स वास्तव में दोनों के लिए एक अच्छा अनुभव हो सकता है। इसलिए पुरुष को सेक्स के बारे में क्या पसंद है।

कामुक सेक्सी आवाजें :- सेक्स करने के दौरान जब पुरुष – महिला के शरीर को बहुत ही अच्छी सेक्सी फाइलिंग के साथ स्पर्श करता हैं। जिससे महिला का शरीर और ज्यादा उत्तेजित हो ज्यादा हैं और फिर महिला कामुक सेक्सी आवाजे निकलती हैं। पुरुषों को सेक्स के बारे में सबसे अच्छी बात महिलाओं द्वारा कामुक आवाजें निकालना पसंद है. सेक्स के दौरान जोर जोर से आवाजें निकालने से माहौल और हॉट हो जाता है।

फोरप्ले :- पुरुषों को फोरप्ले बहुत पसंद है. पुरुष अपनी महिला पार्टनर को लिंगरी में देखकर उत्तेजित हो जाते हैं। इसके अलावा पुरुषों को अपनी महिला के टच, सॉफ्ट किसेस आदि बहुत पसंद हैं। हर पुरुष चाहता है कि उसकी महिला पार्टनर पहले फॉरप्ले की शुरुआत करे.

सेक्स के दौरान महिला के कंट्रोल में रहना :- हर पुरुष चाहता है कि उसकी महिला पार्टनर सेक्स के दौरान पूरा दारोमदार खुद संभाले.पुरुषों को विमेन ऑन टॉप सेक्स पोजीशन बहुत पसंद है. अगर बारी बारी दोनों एक दूसरे को सेक्स के दौरान कंट्रोल करते हैं तो सेक्स बहुत ज्यादा अच्छा होगा।

कुछ जरूरी सेक्स सलाह लेना :- सेक्स लाइफ बेहतर बनाने के लिए पुरुष कभी भी अपने दोस्तों से सलाह लेने में शर्माते नहीं हैं. कुछ ऐसी चीजें हो सकती हैं, जिनमें आप परफेक्ट नहीं हो सकते हैं, इसमें दोस्तों या किसी से सलाह लेने में कोई शर्म नहीं है।

वांट्स और नीड्स के बारे में खुलकर बात करना :- पुरुषों को सेक्स के बारे में खुलकर बात करने वाली महिलाएं पसंद हैं. वो चाहते हैं कि उनकी महिला पार्टनर सेक्स के दौरान उनसे क्या चाहती है इस बारे खुलकर बात करें. इसकी वजह से सेक्स लाइफ बेटर हो जाती है।