पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश घायल पैर में लगी गोली

रिपोर्ट : आशीष गुप्ता ,रीडर टाइम्स

IMG-20180619-WA0079

बेंहदर/हरदोई : कासिमपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत दिनदहाड़े लूट कर भाग रहे बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़ हो गई . जिसमें 25,000 का इनामी बदमाश के पैर में गोली लगी . जिससे वह घायल हो गया. बदमाश पर शाहजहांपुर के साथ गोला लखीमपुर में भी कई मुकदमे दर्ज है . करलावां नहर पर व ढकवा पुल पर दो बदमाशों ने पल्सर से एक बाइक पर सवार महिला व एक युवक को अपनी लूट का निशाना बनाया . सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुच गई और बदमाशों व पुलिस में जबरदस्त मुठभेड हो गई .

IMG-20180619-WA0080

मुठभेड में लूट का शिकार बने रामखेलावन पुत्र शिवचरन निवासी ढकवा के सर पर एक बदमाश ने रिवाल्वर की नोक मारकर घायल कर दिया . उसके बाद युवक से बदमाशों ने पैसे व महिला सुनीता जो कि रामखेलावन की साली हैं उनसे पर्स छीन ली . महिला के अनुसार पर्स में करीब छह से सात हजार रूपये के बीच में मौजूद थे और युवक से करीब सात से आठ हजार रूपये छीन लिये. उसके बाद संडीला गौसगंज रोड के जरहा के पुल के पास बदमाशों व पुलिस के बीच में मुठभेड हो गई . दोनों बदमाशों ने फायरिंग करनी शुरू कर दी, तो एस. आई. राजपाल ने अपने बचाव के लिए फायरिंग की जिसमें एक बदमाश को गोली लग गई .

IMG-20180619-WA0078

घायल अवस्था में पुलिस के हाथ लगा बदमाश को तुरंत सी.एच.सी. बेंहदर में भर्ती कराया गया . जहां से डाक्टरों ने उसे ट्रामा सेंटर रिफर कर दिया. सूचना मिलने पर एस पी विपिन कुमार मिश्र ने घटनास्थल का जायजा लिया और घटनास्थल से टूटी चुडियां प्राप्त की . इसके अलावा जब बदमाश के पैर पर गोली लगी तो उसने रिवाल्वर वही पर छोड़ दिया . उसी रिलाल्वर से बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग की थी . उस असलहे को पुलिस ने बरामद कर लिया, इस मुठभेड में जितेन्द्र एस.आई , राजपाल एस.आई कांस्टेबल  , गिरिजेश सिंह व थानाध्यक्ष अमित भौदारिया टीम सहित मौजूद रहे।