पुलिस सहायता केंद्र का हुआ उद्घाटन

 

संवाददाता सतीश बाजपेई

रीडर टाइम्स

उन्नाव : परियर सतीश भाईजी की रिपोर्ट सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के परियर बिठूर माग॔ मे गंगा नदी पर बने पुल के पास प्रभारी निरीक्षक सफीपुर अशोक कुमार पांडेय के ड्रीम प्रोजेक्ट मे शामिल पुलिस सहायता केंद्र का उद्घाटन क्षेत्राधिकारी सफीपुर ने फीता काटकर किया ।
सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के परियर बिठूर माग॔ पर गंगा नदी के पुल के पास निर्मित पुलिस सहायता केंद्र का आज उद्घाटन हुआ।उक्त भवन प्रभारी निरीक्षक सफीपुर अशोक कुमार पांडेय के ड्रीम प्रोजेक्ट का ही एक हिस्सा है।जिसका निर्माण उन्होंने अपने देखरेख और अपने सोच के अनुसार एक भव्य रूप से कराया हर बिन्दु को बडी बारीकी से गढा है साथ ही साथ क्षेत्रीय जनता ग्राम प्रधानो आदि ने भी स्वेच्छा एवं खुले दिल से बढचढ कर भागीदारी निभाई।

इस केंद्र का उद्घाटन आज क्षेत्राधिकारी सफीपुर महेश पाल शर्मा ने फीता काटकर किया ।इस मौके पर विधि विधान से पूजन कर कुछ कन्याओ को भोजन भी कराया गया और सोशल डिस्टेंसिंग को महत्व देते हुए आये हुये ग्राम प्रधानो प्रमुख आगंतुको को प्रसाद वितरण किया गया।इस मौके पर चौकी प्रभारी परियर hb कृष्णा नन्द पाण्डेय हे.का.मो. असलम हे.का.राजेश यादव का .दीपक गिरी ,रवि राजभर परियर प्रधानपति रामसजीवन और क्षेत्रीय लोग उपस्थित रहे।