पूर्व जेल मंत्री बलवंत सिंह रामू वालिया का किया फूल मालाओं के साथ जोरदार स्वागत

रिपोर्ट – अनिल मिश्रा 

रीडर टाइम्स 

ujma solanki 1

समाजवादी पार्टी के तत्वाधान में सपा महिला सभा प्रदेश सचिव उज़्मा इकबाल सोलंकी की अध्यक्षता में गंगा पुल पर पूर्व जेल मंत्री का किया अपने सैकड़ो समर्थकों के साथ स्वागत।

कानपुर  पूर्व जेल मंत्री बलवंत सिंह रामू वालिया का भव्य स्वागत अपने समर्थकों के साथ सपा महिला सभा प्रदेश सचिव उज़्मा इकबाल सोलंकी ने किया।  इसके उपरांत पूर्व मंत्री बलवंत सिंह रामू वालिया के लिए अपने निवास स्थान जाजमऊ पर अंग वस्त्र , 40 किलो की फूलों की माला एवं प्रतीत चिन्ह देकर पूर्व मंत्री का सम्मान किया। जानकारी देते हुए उज़्मा इकबाल सोलंकी ने बताया कि क्रांति दिवस में शामिल होने जा रहे पूर्व जेल मंत्री के लिए यह सम्मान समारोह का आयोजन किया गया और कार्यकर्ताओं के बीच में पूर्व मंत्री जी का सम्मान किया गया एवं कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पूर्व जेल मंत्री ने कहा कि समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं को 2019 के लिए मजबूती से काम करना है और केंद्र सरकार एवं प्रदेश सरकार हर मोर्चे पर फेल है।

जनता के लिए काम कुछ नहीं किया है सिर्फ मन की बात किए है। जिसके लिए जनता की तो नहीं सुनी सिर्फ अपनी मनमानी ही की है जिस का नतीजा जनता इनको 2019 के लोकसभा चुनाव में वोट की चोट देकर दिखाएगी। पूर्व मंत्री ने सपा महिला सभा प्रदेश सचिव उज़्मा इकबाल सोलंकी की तारीफ करते हुए कहा कि कानपुर की एक बेटी ने महिलाओं की हक की लड़ाई हर मौके पर लड़ी है ।

ujma solanki

ऐसे ही कार्यकर्ताओं की समाजवादी पार्टी को आज के समय में जरूरत है। जो पार्टी के लिए निष्ठा से कार्य करते हैं । समाजवादी पार्टी को ऐसी बेटियों पर नाज है. मुख्य रूप से उपस्थित उज़्मा इकबाल सोलंकी, हाजी हसन सोलंकी, हाजी एहसान सोलंकी, शाहिब आलम, कवलजीत सिंह, विजेता सक्सेना, कामरान खान, अकरम, हसीन फातिमा, राशिद अंसारी,व फैज आदि लोग मौजूद रहे।