पेटीएम मॉल और अमेज़न दे रहा आपके के पसंदीदा स्मार्टफोन्स ब्रांड्स पर डिस्काउंट, जाने ऑफर

Mobile-phones

अगर आप सस्ता स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं, पेटीएम मॉल और अमेज़न दे रहा आपके के पसंदीदा स्मार्टफोन्स ब्रांड्स पर डिस्काउंट, इन ब्रैंड्स में मोटोरोला, नोकिया, वीवो, ओप्पो, हुवावे आदि शामिल हैं। सबसे पहले बात करते हैं पेटीएम मॉल पर चल रहे ऑफर्स के बारे में, पेटीएम मॉल पर नीचे दिये गये ब्रैंड्स पर ऑफर दिये जा रहे हैं।

वीवो :-

वीवो के हैंडसेट पर भी 25 प्रतिशत का कैशबैक ऑफर किया जा रहा है। वीवो वी5एस स्मार्टफोन खरीदने पर 31 प्रतिशत की छूट दी जा रही है। इसके अलावा इस फोन पर 655 रुपये का कैशबैक भी ऑफर किया जा रहा है। इस तरह से आप इस स्मार्टफोन को 12,444 रुपये में खरीद सकते हैं।

मोटोरोला :-

पेटीएम मॉल पर मोटोरोला के हैंडसेट्स खरीदने पर 35 प्रतिशत तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। मोटो जी5एस के 32 जीबी वाले वेरिएंट पर यह डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा 1,758 रुपये का कैशबैक भी दिया जा रहा है। इस तरह से यह फोन 8,007 रुपये के प्रभावी कीमत के साथ खरीदा जा सकता है। वहीं मोटो एक्स4 के 64 जीबी वाले वेरिएंट पर 4,264 रुपये का अधिकतम कैशबैक ऑफर किया जा रहा है। कैशबैक के बाद हैंडसेट को 10,971 रुपये में खरीदा जा सकता है।

नोकिया :-

पेटीएम मॉल से पिछले साल लॉन्च हुए नोकिया 8 को खरीदने पर 21 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसले अलावा 18 प्रतिशत का कैशबैक भी ऑफर किया जा रहा है। कई नोकिया हैंडसेट्स पर डिस्काउंट और कैशबैक दोनों दिया जा रहै है। नोकिया 8 को पेटीएम पर 21 प्रतिशत की छूट के साथ 31,500 रुपये में खरीदा जा सकता है। वहीं इस पर 5,670 रुपये का कैशबैक भी दिया जा रहा है। इन ऑफर्स के बाद इस स्मार्टफोन की प्रभावी कीमत 25,830 रुपये रह जाती है

ओप्पो :-

ओप्पो के ए57 स्मार्टफोन के 32 जीबी वाले वेरिएंट को 25 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है। यह हैंडसेट 11,990 रुपये में खरीदा जा सकता है। वहीं इस पर 1,199 रुपये का कैशबैक भी ऑफर किया जा रहा है। इसके बाद इस स्मार्टफोन की कीमत घटकर 10,971 रुपये रह जाती है।

 

इसके अलावा सैमसंग, गूगल, एप्पल, हॉनर, लेनोवो जैसे ब्रैंड्स के मोबाइल पर भी कैशबैक और डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है।

 

अमेजन पर मिलने वाले डिस्काउंट की बात करें तो ई कॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया पर ईएमआई फेस्ट जारी है। 14 जून से शुरू हुआ फेस्ट 20 जून तक चलेगा। इस फेस्ट में कई स्मार्टफोन्स पर डिस्काउंट, कैशबैक से लेकर एक्सजेंज ऑफर्स तक मिल रहे हैं।