प्राथमिक शिक्षक प्रशिक्षित एसोशिएशन ने प्रेरणा ऐप का किया विरोध

रिपोर्ट –विजय गोस्वामी रीडर टाईम्स

IMG-20190825-WA0039

जौनपुर व्यूरो -आज दिनांक 25.08.2019 को प्राथमिक शिक्षक प्रशिक्षित एसोशिएशन की एक आवश्यक बैठक नगर स्थित कार्यालय पर आहुत की गई ,और इस बैठक में शासन द्वारा प्रस्तावित प्रेरणा ऐप पर चर्चा की गई. इस संगठन के जिलाअध्यक्ष सुधीर सिंह ने बैठक को सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रेरणा ऐप बिना संसाधन उपलब्ध करवाये लागू करना शिक्षकों के साथ षडयंत्र करना है .

और उनके मान-सम्मान के साथ खिलवाड़ करना है. जो न्याय उचित नहीं है जिसे किसी भी हाल में संगठन करने नहीं देगा और संगठन इसके लिए हर प्रकार की लड़ाई लड़ने को तैयार है .संगठन के अन्य वक्ताओं ने सम्बोधित करते हुए कहा कि सरकार की मंशा प्राथमिक शिक्षा व शिक्षकों को बदहाल दिखाने का है.

सबसे पहले शासन शिक्षकों को पैतृक आवास के निकट विद्यालय आवंटित करे ,तथा अन्य समस्याओं का समाधान करे तब प्रेरणा ऐप को लागू करे अन्यथा किसी भी स्थिति में संगठन इसे लागू नहीं होने देगा और इसका पुरजोर विरोध करेगा .

इस अवसर पर संगठन के जिलामंत्री विकास सिंह जिलासंयोजक प्रेमनारायण चौरसिया जिला संयुक्त मंत्री प्रवीण सिंह प्रवक्ता डा अमरेन्द्र सिंह मीडिया प्रभारी विनीत सिंह संगठन मंत्री अखिलेश सिंह उपाध्यक्ष प्रशांत सिंह तथा नन्हे लाल मनोज अजय सिंह सौरभ मौर्य प्रवेश पाल संदीप शर्मा व अटेवा के मंत्री संदीप चौधरी व अन्य शिक्षक गण उपस्थित रहे.