फ्लैट से आ रही थी बदबू ; ताला तोड़ा तो लटकी मिली …

 

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
कभी कभी मौत कि कोई वजह नहीं होती हैं। और अगर वजह होती भी हैं तो सामने बहुत कम आती हैं। ऐसे ही एक मामला महाराष्ट्र के नवी मुंबई इलाकों में दो बहनों के शव सड़ी हुई हालत में उनके फ्लैट पर लटके हुए पाए गए। घटना का पता तब चला जब पड़ोसियों ने लड़कियों के घर से बदबू आने की शिकायत की। इसके बाद उन्होंने पुलिस को बुलाया।

बताया गया कि दोनों बहन में एक का नाम लक्ष्मी पंठारी (33)उम्र और दूसरी का बहन नाम स्नेहा पंठारी (26) उम्र एक साथ इस फ्लैट में रहती थीं। रबाले पुलिस थाने के अधिकारी ने कहा, “पुलिस ने फ्लैट के दरवाजे का ताला तोड़ा और पाया कि महिलाएं छत से लटकी हुई हैं।” पुलिस को अंदेशा है कि दोनों बहनों ने फांसी लगा ली।

 

उन्होंने बताया कि दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज किया गया है। अधिकारी ने कहा कि दोनों महिलाएं अपने घर में निजी ट्यूशन लेती थीं, और बहुत कम मौकों पर ही पड़ोसियों से मिलती थीं। पुलिस ने बताया कि कुछ साल पहले उन्होंने अपने पिता को खो दिया था और उनकी मां ने आत्महत्या कर ली थी। पुलिस के मुताबिक दोनों महिलाओं को आखिरी बार शुक्रवार को देखा गया था. पुलिस ने कहा कि मामले में आगे की जांच जारी है।