बर्फबारी के बीच केदारनाथ में हुई ‘चंद्रमुखी चौटाला’ की शादी

कविता कौशिक और रोनित बिस्वास।

                                     कविता कौशिक और रोनित बिस्वास।

‘FIR’  सीरियल की इंस्पेक्टर चंद्रमुखी चौटाला तो सभी को याद होंगी FIR सीरियल में इंस्पेक्टर का  किरदार निभाकर मशहूर हुईं टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक की शादी शुक्रवार को केदारनाथ में हुई। सेरेमनी में दोनों के फैमिली मेंबर्स और चुनिंदा फ्रेंड्स शामिल हुए। शादीशुदा जोड़े के साथ ‘नागिन’ फेम एक्ट्रेस आशका गोरडिया ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है।

 आशका गोरडिया मंगेतर ब्रेंट के साथ कविता-रोनित की शादी में पहुंचीं

                      आशका गोरडिया मंगेतर ब्रेंट के साथ कविता-रोनित की शादी में पहुंचीं

जनवरी की शुरुआत में कविता ने शादी के बारे में अपने दोस्तों को मैसेज से इन्फॉर्म किया।
कविता ने मैसेज में लिखा है, “मैं 27 जनवरी को बेस्ट फ्रेंड से शादी कर मिसेज रोनित बिस्वास के रूप में नई जिंदगी की शुरुआत करने जा रही हूं।”
“यह अचानक दो दिन पहले लिया गया फैसला है। आप इसे भाग्य का लिखा भी कह सकते हैं। लेकिन मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं।”
“हम केदारनाथ के पास शिव-पार्वती के मंदिर में जाकर शादी करेंगे। कार्ड प्रिंट नहीं कराए, कोई शोर-शराबा नहीं और न ही कोई इनविटेशन है।”
“मुझे पता है कि ऐसे मौसम में सभी फैमिली मेंबर्स और फ्रेंड्स को हिमालय ले जा पाना संभव नहीं है। हम सिर्फ 15 लोग वहां जा रहे हैं। उम्मीद है कि आप समझेंगे और हमें अपना प्यार और आशीर्वाद देंगे।

“23 और 24 जनवरी को हल्दी और मेहंदी की सेरेमनी घर पर होगी। कृपया अपने साधन से आएं। यहां खाना और खेल के साथ शादी जैसा माहौल देखने को मिलेगा। इसलिए घर आएं और कृपया गिफ्ट्स न लाएं। बस आपका प्यार और बस प्यार ही चाहिए।”

नवाब से ब्रेकअप के साथ शुरू हुई कविता-रोनित की लव-स्टोरी

कविता कौशिक का ‘डॉन 2’ और ‘दिलवाले’ जैसे फिल्मों में नजर आए एक्टर नवाब शाह से ब्रेकअप जुलाई 2015 में हुआ था। कहा जा रहा था कि दोनों के अलग-अलग धर्म के होने की वजह से कविता के पेरेंट्स उनके और नवाब के रिश्ते को अप्रूव नहीं कर रहे थे। रिलेशनशिप में आए कुछ और डिफरेंसेस के चलते दोनों ने अलग होना ही बेहतर समझा। नवाब से ब्रेकअप के बाद कविता ने उनके ओल्ड फ्रेंड रोनित बिस्वास को डेट करना शुरू किया। सोशल मीडिया पर कविता रोनित के लिए कई बार प्यार एक्सप्रेस कर चुकी हैं। उन्होंने रोनित के लिए करवाचौथ की पूजा भी की थी।

बॉलीवुड में भी ले चुकी हैं एंट्री
कई सीरियल्स में काम कर चुकीं कविता कुछ हिंदी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।

उन्होंने ‘एक हसीना थी’ (2004), ‘मुंबई कटिंग’ (2009), ‘फिलम सिटी’ (2011) और ‘ज़ंजीर’ (2013) में काम किया है।