बाराबंकी पुलिस ने शातिर अपराधी पर शिकंजा कसते हुए : किया क्षेत्र की सीमा से जिला बदर,

ब्यूरो चीफ आर के मिश्रा
रीडर टाइम्स न्यूज़
आपराधिक किस्म के प्रधान प्रतिनिधि अरशद हुसैन को छ माह के लिए किया गया जिला बदर।
कई मुकदमों के आरोपी शातिर अपराधी अरशद हुसैन को जिला मजिस्ट्रेट बाराबंकी ने किया जिला बदर।
अरशद हुसैन मूल रूप से अनवारी का है निवासी तथा शातिर अपराधी प्रवत्ति का व्यक्ति है जिसकी पत्नी सुहैला खातून अनवारी की है ग्राम प्रधान।
प्रधानी के बल पर ये कई अपराधिक घटनाओं को दे चुका है अंजाम अरशद हुसैन का एक भाई शराफत हुसैन भी है शातिर अपराधी इन दोनों पर कई मुकदमे हैं दर्ज दोनों भाई कुर्सी थाने से हैं हिस्ट्रीशीटर।

लखनऊ के गुडंबा थाने में भी अरशद के विरुद्ध मुक़दमा हो चुका है दर्ज. पूर्व में बेहटा चौकी इंचार्ज रहे सब इंस्पेक्टर अशोक सिंह से भी बेहटा में कर चुका है बदतमीजी दर्ज हुआ था मुक़दमा. थाना गुडंबा थाना जानकीपुरम की सीमा पर चाकूबाजी में भी आ चुका है इसका नाम.सबसे अहम बात सूत्रों के मुताबिक कई मुकदमों का आरोपी होने के बाद भी अरशद हुसैन का अलीगंज थाने से बन चुका है शस्त्र लाइसेंस. जो अभी तक नहीं हुआ निरस्त. सोचने योग्य है. ये भी बात इसका दूसरा भाई हिस्ट्रीशीटर शराफत भी कई वारदातों को दे चुका है अंजाम. पूर्व में वन इंडिया न्यूज़ के पत्रकार अनिल मिश्रा को ख़बर प्रकाशित करने बाद भद्दी भद्दी गालियों के साथ दे चुका है जान से मारने की धमकी. साथ ही देता है फरमान चाहे कप्तान हो या इंस्पेक्टर मेरा कभी नहीं कर सकते कुछ नुकसान. एक अपराधी भाई अरशद हुआ जिला बदर दूसरा भाई शराफत हुसैन 76 के केस में बेल पर है बाहर. सफेदाबाद बाराबंकी में अरशद से पुलिस की हो चुकी है मुठभेड़. दो बार बाराबंकी कोर्ट में पुलिस कस्टडी से भी हो चुका है फरार. शातिर अपराधी शराफत हुसैन की क्षेत्र में है दहशत किसी को भी धमकाने व पीटने में नहीं छोड़ता कोई कसर. आला अधिकारियों को लेना चाहिए संज्ञान. आतंक का पर्याय बने शराफत पर होनी चाहिए सख्त कार्यवाही.