बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र में दो अलग-अलग घटनाओं में 6 लोग गंभीर रूप से घायल, एक की मौके पर ही मौत

रिपोर्ट :नफीस अहमद ,रीडर टाइम्स

bilgram accident

हरदोई : देर रात हरदोई कटरा विल्हौर हाइवे पर मांगलिक कार्य से वापस लौट रही बोलेरो की सामने से आ रही डीसीएम की हुई जबरदस्त टक्कर में बोलेरो सवार एक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। जबकि पांच अन्य लोग घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया।

बीती शनिवार की रात उन्नाव जनपद के फतेहपुर चौरासी निवासी ब्रजेश बहादुर सिंह जनपद फर्रुखाबाद के कायमगंज से अपनी भांजी का तिलक चढ़ाकर बोलेरो से वापस अपने घर आ रहे थे। बोलेरो जैसे ही बिलग्राम कोतवाली के कटरा विल्हौर हाइवे पर सांडी बिलग्राम मार्ग पर कोल्ड स्टोर के निकट पहुंची उसी समय सामने से आ रही एक डीसीएम से उसकी टक्कर हो गयी।

जिससे बोलेरो सवार मामा ब्रजेश बहादुर की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी तथा बोलेरो पर उनके पुत्र कौशलेंद्र सिंह , देवेंद्र सिंह , दिनेश सिंह , संजय सिंह व ध्यानेश सिंह सहित सभी बोलेरो सवार घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही बिलग्राम पुलिस ने एम्बुलेंस की सहायता से सभी घायलों को स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती कराया । जहां से  कौशलेंद्र की हालत गंभीर होने से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। उधर दुर्घटना में मृतक ब्रजेश बहादुर सिंह के शव का पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। बोलेरो में सवार सभी आधा दर्जन लोग एक ही परिवार के बताए जा रहे है।

दूसरी घटना सुबह करीब 9:00 बजे की है

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम नोमलिकपुर बाइक सवार को पीछे से अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी। इससे प्रमोद पुत्र आसाराम ग्राम अजमत नगर थाना बिलग्राम को गंभीर चोटें हैं । ग्रामीणों की मदद से 100 नंबर गाड़ी  व 108 एंबुलेंस ने पहुंच कर घायल प्रमोद को सीएससी बिलग्राम पहुंचाया। जहां पर प्रमोद की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।