बुद्ध गोचर से इन राशि वालो के जीवन में आएगी खुशिया

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
शास्त्रों में बुद्ध गृह को एक शुभ गृह माना गया हैं। बुद्ध गृह मिथुन व कन्या राशि के स्वामी हैं। बुद्ध को वाणी , बुद्धि और व्यापर का दाता कहा जाता हैं। बुद्ध गृह शनि कुम्भ में 6 मार्च को प्रवेश करेंगे। राशि परिवर्तन का सीधा असर 12 राशियों पर पड़ता हैं। तो आइये जानते हैं की बुद्ध गोचर राशि का किन चार राशि पर लाभ होगा।

मेष – मेष राशि वालो के लिए यह गोचर लाभकारी होने वाला हैं। नौकरी पेशा करने वालो के लिए यह समय काफी अनुकूल हैं। और जो भी प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वाले जातको को शुभ समाचार मिल सकता हैं।

वृषभ – दशम भाव कर्म का होता है। बुद्ध आपकी राशि के दूसरे व पंचम भाव के स्वामी हैं। गोचर काल के दौरान आपके अटके हुए कार्य पूरे होंगे। नए प्रोजेक्ट्स से आपका मुनाफा होगा। समाज में मान – सम्मान हासिल होगा। कुल मिलाकर यह गोचर आपके लिए सुखद रहने वाला है।

सिंह – सिंह राशि वालों के लिए यह समय बेहद लाभकारी रहेगा। सिंह राशि के सप्तम भाव में यात्रा, साझेदारी और विवाह भाव में बुद्ध गोचर होगा। इस दौरान आपके मान – सम्मान में वृद्धि होगी। बैंकिंग , अकाउंटेंसी और मार्केटिंग क्षेत्र से जुड़े लोगों की आय में वृद्धि होगी। जीवनसाथी के साथ संबंधों में सुधार होगा।

मकर – मकर राशि के दूसरे भाव में बुद्ध गोचर करेंगे। दूसरे भाव को वाणी और धन भाव कहा गया है। इस दौरान आपका रुका हुआ धन वापस मिल सकता है। बुद्ध आपकी राशि के छठवें यानी शत्रु भाव और नवम भाव यानी समृद्धि व भाग्य भाव के स्वामी हैं। इस दौरान आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा।