बेला हदीद के लंग्स नेकलेस ने लूटी काफी लाइम लाइट…

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
कोरोना महामारी के कारण पिछले साल रद्द होने के बाद इस साल 74वें कान्स फिल्म फेस्टिवल जोरों पर चल रहा है। अब तक कई लोकप्रिय सितारों ने रेड कार्पेट पर कदम रखा तो वहीं, हॉलीवुड हसीनाओं ने एक से बढ़कर एक ड्रैस पहन अपनी अदाओं का जादू चलाया। मगर, सुपरमॉडल इसाबेला खैर हदीदी (Isabella Khair Hadid) यानि बेला हदीद का लुक उस वक्त चर्चा का विषय बन गया जब वो रेड कार्पेट पर अजीबो-गरीब ड्रैस पहनकर पहुंच गई।

बेला हदीद ने एक बार फिर अपने ऑफबीट रेड कार्पेट लुक से सबका ध्यान खींचा। दरअसल, बेला हदीद कान्स फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर अपनी ब्रेस्ट को शोऑफ करती दिखाई दी। उन्होंने एक गहरी कट वाली शिआपरेली और विंटेज जीन पॉल गॉल्टियर कॉलम गाउन पहना था, जिसे देख हर कोई हैरान रह गया। 24 साल की बेला ने एक रिस्क ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस पहनी हुई थी, जिसे डैनियल रोज़बेरी द्वारा डिज़ाइन किया गया था। शियापरेली लंबी बाजू की पोशाक, वास्तव में कम कट नेकलाइन के साथ थी जिसके साथ उन्होंने पेड़ या फेफड़ों के आकार वाला नेकलेस पहना हुआ था जिसने अस्थायी रूप से उनके स्तनों को ढक दिया।

इसे देखने पर ऐसा लग रहा है कि बेला ने उसके नीचे कुछ नहीं पहना जबकि ऐसा नहीं है। मगर, बता दें कि यह सिर्फ एक ऑप्टिकल भ्रम था। उनका यह लुक वाकई यूनिक था, जिसने पूरी लाइमलाइट लूट ली। ओवरऑल लुक की बात करें तो बेला ने फैशनेबल हाई बन, एम्बेलिश्ड पंप्स, राइनस्टोन इयररिंग्स और मैचिंग रिंग के साथ लुक को पूरा किया।

हालांकि इससे पहले भी बेला व्हाइट कलर के गाउन में अपने जलवे बिखेर चुकी हैं, जिसके साथ ब्लैक कलर की चौकर के साथ लॉन्ग टेल थी। इसके साथ उन्होंने कानों में डायमंद ईयररिंग्स और हाथों में रिंग्स पहनी हुई थी। हेयर स्टाइल की बात करें तो इसके साथ भी उन्होंने हाई बन बनाकर मिनिमल मेकअप के साथ लुक को कंपलीट किया।