बेहंदर कला के कोटेदार की मनमानी , मार्च माह का राशन किया ब्लैक और अप्रैल माह में आंशिक लोगों को ही राशन वितरण किया

 रिपोर्ट : आशीष गुप्ता ,रीडर टाइम्स

2

बेहन्दर/हरदोई ।  ग्राम सभा बेहंदर कला के कोटेदार फातिमा के पौत्र रियासत अली व शराफत अली ने मार्च माह का पूरा राशन व मिट्टी का तेल ब्लैक कर दिया और अप्रैल महीने में कुछ ही लोगों को राशन व मिट्टी का तेल वितरण किया । कोटा तो फातिमा के नाम से है ।

लेकिन फातिमा के पौत्र रियासत अली व शराफत अली कोटे का संचालन करते हैं और कोटे को मनमानी तरीके से गेहूं चावल के ही कोटे का वितरण करते हैं और कोटे पर दबंग लोगों को बैठाते हैं दबंगों के द्वारा ग्रामीणों को अपशब्दों का प्रयोग किया जाता है और दबाव बनाकर वहां से उनको भगा दिया जाता है।

ग्राम वासियों का कहना है की  कोटेदार के द्वारा गेहूं और चावल  दोनों को  एक ही मूल्य से देता है । यदि कोई ग्रामीण  कुछ बोलता है तो उसको डरा धमका कर भगा देता है।  जिसकी शिकायत मोहम्मद शकील ,शमशाद, इरशाद ,सुंदर वसीम, नंदकिशोर आदि सैकड़ों ग्रामीणों ने सर्वप्रथम ग्राम प्रधान राजकुमार और  पूर्व ब्लाक प्रमुख  नन्हेलाल को सूचना दी।

 बेहन्दरकला के ग्राम प्रधान राजकुमार और ग्रामीणों  के द्वारा मुख्यमंत्री और खाद्य एवं रसद विभाग के आयुक्त के पोर्टल के माध्यम से शिकायत दर्ज कराई गई है । भ्रष्ट कोटेदार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लाइसेंस निरस्त करने की जल्द से जल्द मांग की गई है।