बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ का हॉट अंदाज़ , युवा दिलों पर करती है राज

रिपोर्ट : आशुतोष  ,रीडर टाइम्स 

Gehana Vasisth Latest Hot Photoshoot Stills

बॉलीवुड : बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ उर्फ़ वन्दना तिवारी का आज जन्मदिन है। गहना वशिष्ठ ने आज अपना 25वां जन्मदिन मना रही हैं, फिल्मों में शानदार अभिनय की तरह असल जिंदगी में भी एक नेक दिल इंसान है गहना वशिष्ठ, इस दिन अपने बर्थडे की शानदार शुरूआत की है। इस महत्वपूर्ण दिन को अपने फ्रैंड के साथ अलग अंदाज में माना रही है, गहना आज इस महत्पूर्ण दिन के मौके पर, अपने माता-पिता को बहुत मिस कर रही है । गहना कि मां अब इस दुनिया में नहीं है। पापा बिज़नेसमैन है जो गहना से अलग रहते है । गहना कई  गैर सरकारी संगठन के लिए काम करती रहती है । गहना वशिष्ठ कहती है कि, जब मुझे टाइम मिलता है तो मै समाज देश के लिए कुछ करती हूं। इसलिए गैर सरकारी संगठनों के साथ जुड़कर समाज सेवा करती हूं। जिससे मेरे दिल को तसल्ली मिलती है। इतना ही नहीं, अभिनेत्री गहना वशिष्ठ कहती है- मेरी पार्टी अभी ख़त्म नहीं हुई है अभी तो पार्टी शुरू हुई है । 
13 g
15 जून के रात 12 बजे बॉलीवुड सिंगर कुमार सानू के बंगले पर अपने बर्थडे को सेलिब्रेट किया । 16 जून को अपनी फ्रेंड्स के साथ बाफ्रेड क्लब में, रात 16 जून को बीकेएस स्थित मुंबई सोफिटेल होटल में, अपनी अपकिंग एल्बम के सेट पर, अपनी टीम के साथ बर्थडे सेलिब्रेट की। गहना वशिष्ठ का कहना है, की ये साल उनके लिए ख़ास है। गहना बिग बॉस को लेकर लगातार सुर्खियों में रही है। गहना वशिष्ठ कई बड़े बैनर की फिल्म में काम कर रही है। 
9 g
जिसमे से सनराइज मीडिया ग्रुप एंड फिल्म प्रोडक्शन हाउस के फिल्म में बोल्ड कैरेक्टर से तहलका मचाएंगी। जिसका निर्देशन मयंक मधुर कर रहे है। इस ख़ास दिन पर खाश अंदाज में युवा फिल्म निर्देशक मयंक मधुर ने उन्हें विश किया है । हालांकि उनका विश करने का तरीका थोड़ा अलग है। मयंक ने गहना के लिए, सायरी इस तरह लिखा।
“जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां एवं हार्दिक शुभकामनाएं”…
“गहना आप बेशकीमती है,
जिसे पाने की है सभी को चाहत।
बादलों के बीच चमकती आप एक सितारा है,
जिसे पाने को सभी करते है खुदा से इबादत”।।
“ऊपर वाले की कृपा से आप तरक्की करें, ऊंचाइयों के उस शिखर पर आप पहुंचे, जहां पर सभी का सपना होता है”…
“मंजिल ये मुकाम आशान हो जाएगी।
जब कर्म कर पथ पर कदम बढ़ाओगे।।
मुश्किल और बाधाए कहर बरपा आएगी।
जब आप खामोशी से मंजिल पास आएंगे”।।
6 g
 बॉलीवुड में कई ऐसी अदाकाराएँ हैं, जो अपने परफेक्ट फिगर के लिए जानी जाती हैं और इन हॉट एक्ट्रेसेस को बड़े परदे पर हॉट अंदाज़ में देखने का मज़ा ही कुछ और होता है। बॉलिवुड और टॉलीवुड में अपने हॉटनेस के कारण सुर्खियों में रहने वालीं एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ कई फिल्मों में अपने रोल के मुताबिक बिकिनी में दिखाई दी हैं। बिकिनी में इनके टोंड और सेक्सी फिगर को देखने के बाद कोई भी यही कहेगा कि ये एक्ट्रेस किसी भी मायने में हॉलीवुड एक्ट्रेसेस से कम नहीं है। 
2 g 000
                                                आइये बताते हैं, बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ के बारे में।
एक्ट्रेस गहना छत्तीसगढ़ के कट्टर ब्राह्मण परिवार से ताल्लुक रखती हैं। बचपन की ख्वाहिश थी कि वह इंडियन आर्मी का हिस्सा बनें। लेकिन अभिभावकों को यह मंजूर नहीं था। पिता की चाहत थी कि बिटिया इंजीनियर बने। मां चाहती थीं कि वह उनकी तरह डॉक्टर बनें। इन सबसे दो कदम आगे निकलकर गहना ने मॉडलिंग में अपना करियर बनाया। 
1 g
कहते है न ये फिल्में नहीं आशान लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में आने का, सबका सपना होता है। इसी सपना को साकार करने के लिए गहना ने मॉडलिंग से फिल्म इंडस्ट्री में रुखकर तहलका मचा दिया। बॉलीवुड और टॉलीवुड के एक दर्जन से भी ज्यादा फिल्म करने के बाद बॉलीवुड के हॉट एक्ट्रेस के रूप में बेशुमार हो गई है। गहना वशिष्ठ  का असल नाम वंदना तिवारी है। लेकिन मॉडलिंग की दुनिया में एंट्री लेते ही नाम बदल लिया। उनके दोस्त उन्हें ‘जिंदगी’ कहकर पुकारते हैं। गहना को साल 2012 में एक ऑनलाइन कॉन्टेस्ट में मिस एशिया बिकिनी का भी खिताब मिल चुका है।
4 g
 गहना वशिष्ठ ने मॉडलिंग शो के अलावा, तक़रीबन 100 से ज्यादा प्रिंट डिजिटल, विज्ञापनों में काम करने के बाद, मायानगरी में कदम रखकर  हिंदी फिल्म ‘फिल्मी दुनिया’ से अपनी पारी की शुरुआत की थी। गहना ने 6 हिंदी फिल्म, एक तमिल फिल्म, चार तेलुगु फिल्मों में लीड रोल, दो में आइटम नंबर और एक तेलुगु फिल्म में गेस्ट रोल, और 50 से ज्यादा एल्बम में काम कि है। गहना वशिष्ठ टीवी एंकर भी रह चुकी हैं. सहारा वन चैनल के एक शो के लिए उन्होंने एंकरिंग की थी।
3 g
 अगर आप अब भी यह नहीं याद कर पा रहे हैं कि गहना को कहां देखा है तो याद कीजिए, करीब चार साल पहले स्टार प्लस पर एक शो आया करता था ” नाम था ‘बहनें ” । कहानी चार बहनों की थी। गहना ने उनमें से एक बहन का रोल निभाया था। गहना शाहरुख खान को अपना गुरु मानती हैं. उन्हीं के नक्शे कदम पर चलकर वह बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाना चाहती हैं।

Actress Gehana Vasisth New Hot Photoshoot Pics