ब्रिटनी स्पीयर्स के एक्स बॉयफ्रेंड ने किया खुलासा, बताया क्या थी सिंगर की दिली ख्वाहिश

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
अमेरिकी पॉप सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स और उनके पिता के बीच विवाद इटरनैशनल मीडिया में छाया हुआ है। ब्रिटनी अपने पिता जेमी स्पीयर्स के ‘गार्जियनश‍िप’ से फ्री होना चाहती हैं। वो नहीं चाहती थी कि , उनके पिता उनकी लाइफ में इंटरफेर व उनके किसी भी मामले में अपने पिता कि रोकटोक नहीं पसंद करती हैं। और वह ‘आजादी’ की मांग कर रही हैं। वहीं इस पूरे मामले में ब्रिटनी को पूरी दुनिया से सपोर्ट मिल रहा है। ब्रिटनी 13 साल से ‘कंजरवेटरशिप’ गार्जियनश‍िप में है।

ब्रिटनी13 साल से पिता के ‘कंजरवेटरशिप’ यानी संरक्षण में हैं। फरवरी 2008 में पति केविन फेडरलाइन से तलाक के बाद से ही ब्रिटनी के पिता सिंगर की पर्सनल लाइफ से लेकर उनके पैसों पर कानूनी अध‍िकार रखते हैं। जोकि ब्रिटनी स्पीयर्स को मंजूर नहीं हैं। इन सभी बातो का खुलासा करते हुए ब्रिटनी स्पीयर्स के एक्स बॉयफ्रेंड जिन्होंने 2 साल तक ब्रिटनी को डेट किया था।

रिपोर्ट के मुताबिक,’ब्रिटनी के एक्स बॉयफ्रेंड ने कहा कि सिंगर एक बेबी गर्ल चाहती थी। लेकिन उनकी स्थिति दिन पर दिन खराब हो रही थी। साथ रहने के बाद से स्थिति और खराब हो गई है। उन्होंने कहा कि उस समय ब्रिटनी को अपना फोन अपने पास रखने की अनुमति थी और वह अपनी कार में ड्राइव कर सकती थी। ब्रिटनी के ऐक्स बॉयफ्रेंड को इस बात की जानकारी नहीं थी कि सिंगर कभी मां नहीं बन सके इसलिए उन्हें बर्थ कंट्रोल पिल्स दी जा रही थी।