भाजपा के पन्ने सिंह के प्रमुख बनते ही होने लगी ग्राम पंचायत के जिम्मेदारो से अवैध वसूली 

रिपोर्ट शरद द्विवेदी
रीडर टाइम्स न्यूज़
धर्मवीर सिंह पन्ने की सामाजिक व राजनीतिक क्या छवि व हैसियत है यह किसी से छुपा नही है। पन्ने सिंह अहिरोरी के भाजपा के ब्लाक प्रमुख है। पन्ने सिंह जैसे लोगो का भाजपा का ब्लाक प्रमुख बनना यह सन्देश देता है कि भाजपा भी सपा बसपा की तरह लिमिटेड फर्म हो गई है। जो जानकारी अहिरोरी ब्लाक के जिम्मेदारो से संबंधित  “रीडर टाइम्स न्यूज ” को प्राप्त हुई है उससे यही प्रतीत होता है कि धर्मवीर सिंह पन्ने को शायद प्रमुख बनवाने का मकसद ही अहिरोरी ब्लाक की ग्राम पंचायतो को लूटना है। जैसा कि रीडर टाइम्स न्यूज़ हमेशा से सबूत के आधार पर ही खबर प्रकाशित करता है इसलिए आज की प्रकाशित खबर से संबंधित सबूत रीडर टाइम्स के पास मौजूद है।

जैसा कि जगजाहिर है ब्लाक प्रमुख पद के चुनाव सम्पन्न हो चुके है और अब ब्लाक प्रमुख पद का सपथ ग्रहण का कार्यक्रम होने वाला है। ब्लाक के एडीओ पंचायत वीरेंद्र वर्मा व बाबू देवेंद्र पाल सभी सिकरेट्रीयो से बोल रहे है कि प्रमुख जी का आदेस है कि जब सिकरेट्री सपथ ग्रहण में आये तो सभी सिकरेट्री 2000 रुपये प्रति ग्रामपंचायत के हिसाब से का चढ़ावा लेते आये। आपको बताते चले कि कुल 78 ग्रामपंचायत अहिरोरी ब्लाक में वर्तमान समय मे है उस हिसाब से कुल एक लाख छप्पन हजार रुपये का चढ़ावा प्रमुख जी को चढ़ाना है यह सँदेस ब्लाक के जिम्मेदार सिक्रेट्रियो को दे रहे है। हालांकि कुछ सिक्रेट्रियो ने चढ़ावा चढ़ाने से मना कर दिया व कुछ ने हामी भर दी है।

शपथ ग्रहण वाले दिन यह चढ़ावा चढ़ाने के लिए ब्लाक प्रमुख धर्मबीर सिंह पन्ने ने बोला है या धर्मवीर सिंह पन्ने की आड़ में यह चढ़ावा ब्लाक के एडीओ पंचायत वीरेंद्र वर्मा और बाबू देवेंद्र पाल हड़पना चाहते है यह जांच का विषय है। लेकिन एडीओ पंचायत वीरेंद्र वर्मा व बाबू देवेंद्र पाल ने सभी सिक्रेट्रियो से यह भी बोला है कि जिसे चढ़ावा चढ़ाने में दिक्कत हो वह खुद ही प्रमुख जी से बात कर ले जिम्मेदारो के इस कथन से कही न कही सिद्ध होता है कि जो अवैध बसूली सिक्रेट्रियो से शपथ ग्रहण वाले दिन होने वाली है या जो चढ़ावा चढ़ाने के लिए आदेश पारित हुआ है उस अवैध वसूली में ब्लाक प्रमुख धर्मवीर सिंह पन्ने की रजामंदी है।