भाजपा विधायक रानू ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये जाना क्षेत्रवासियों का हाल

रिपोर्ट :-संवाददाता(श्यामजी गुप्ता)
हरदोई :- सवायजपुर विधायक माधवेन्द्र प्रताप सिंह रानू ने आज लॉकडाउन में इंटरनेट तकनीकी की सहायता से अपने भाजपा पदाधिकारियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के द्वारा बैठक की व सभी का हाल जाना । जिले में जनप्रतिनिधियों के द्वारा अपने क्षेत्र के हालात जानने की यह विधायक रानू सिंह की अनुपम पहल है।

इस अवसर पर विधायक ने सभी को सलाह दी कि वे सभी लॉक डाउन का पालन करें व सभी भाजपा कार्यकर्ताओं व क्षेत्र वासियो से भी इसका पालन करवाने में सहयोग करे। उन्होंने कहा कि यह संकट का समय है लेकिन किसी भी नागरिक को दिक्कत न आए इसके लिये प्रशासन व भाजपा कार्यकर्ता पूरी तत्परता से लगे हुए है ।

बैठक में उन्होंने कृषि संबंधी किसी भी समस्या से निपटने के लिये उप निदेशक कृषि का नंबर सभी मण्डल अध्यक्षों को नोट कराया और कहा कि किसानों की मदद में वे इनसे बात करें । साथ ही उन्होंने कहा कि कई जगह कोटेदारों द्वारा राशन वितरण में धांधली की शिकायतें भी आ रही है इसके लिये उन्होंने उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा जारी नंबर 1070 बताया और कहा कि कार्यकर्ता यह सुनिश्चित करें कि यदि कोई कोटेदार राशन वितरण में गड़बड़ी करता है तो उसकी शिकायत इस नंबर पर करे ।

उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार और प्रदेश सरकार मिलकर इस कोरोना रूपी महासंकट से लड़ने में जनता के साथ है लेकिन जनता को भी पूर्णतयः लॉक का पालन करना होगा ।

इस अवसर पर विधानसभा प्रभारी जिला उपाध्यक्ष प्रीतेश दीक्षित ने मण्डल अध्यक्षों व कार्यकर्ताओं से आग्रह किया कि वे सभी मोदी जी द्वारा भाजपा स्थापना दिवस पर किये गए पंचाग्रह का पालन करे ।

प्रयास करें कि घर में रखे सूती कपड़े के मास्क घर में बनवाए और आसपास के लोगों को वितरित करें साथ ही उन्होंने आग्रह किया कि सभी कार्यकर्ता पीएम केयर्स में भी सहयोग के लिये कम से कम दस लोगों को प्रेरित करे ।

इस वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में मुख्य रूप से विधानसभा संयोजक धीरेन्द्र प्रताप सिंह सेनानी , जिला मंत्री भाजपा वागीश सिंह, मण्ड़ल अध्यक्षगण शिवम तिवारी पाली , कृष्ण पाल सिंह सवायजपुर , राकेश मिश्रा हरपालपुर , मदनपाल राजपूत श्रीमऊ, जैनेन्द्र सिंह अनंगपुर, जिला कार्य समिति सदस्य जगन्नाथ राजपूत, रामू अग्निहोत्री, अभिराम सिंह, आई. टी विधानसभा संयोजक विकास श्रीवास्तव आदि प्रमुख पदाधिकारी गण कान्फ़्रेंसिंग में मौजूद रहे।

इस वीडियो कान्फ़्रेंसिंग के मुख्य आयोजक सवायजपुर विधायक प्रतिनिधि रजनीश कुमार त्रिपाठी व कार्यालय प्रभारी दीपांशु सिंह रहे। जिनके संयोजन में लगभग 35 से 50 कार्यकर्ताओं ने एक साथ जुडकर इस समय क्षेत्र मे कोरोना महामारी और अन्य विषयों के संबंध में जागरुकता व सहयोग पर चर्चा की।