भारतीय सेना ने किये पकिस्तान के पांच सैनिक ढेर , बंकर भी तबाह

indian-army_650x400_71513656456

नई दिल्ली: बीती रात्रि पाकिस्तान सेना द्वारा कृष्णा घाटी सेक्टर में संघर्ष विराम का उल्लंघन करने और भारतीय चौकियों को निशाना बनाने के साथ-साथ रिहायशी इलाकों को भी निशाना बनाकर गोलाबारी शुरु कर दी।भारतीय सेना ने जवाबी कार्रवाई शुरू कर दी जिस से पाकिस्तान के करीब पांच पाकिस्तानी सेना के जवान मारे गए हैं ।साथ ही उनके पोस्ट और बंकर भी तबाह हुए हैं. ये पाक का भट्टल इलाका है।

सोमवार शाम पाकिस्तान ने जम्मू-कश्मीर के कृष्णा घाटी सेक्टर में भारतीय चौकियों पर गोलाबारी की थी, भारत ने भी जवाबी कार्रवाई शुरू कर दी .सेना के सूत्र ने कन्फर्म किया है पूंछ में सीमा पर कार्रवाई में पांच सैनिक ढेर किए गए हैं साथ ही उनके पोस्ट और बंकर भी तबाह हुए हैं।

आपको बता दें कि पाकिस्तानी सैनिकों ने सोमवार को जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा के पास की बस्तियों और अग्रिम चौकियों पर गोलाबारी करते हुए संघर्षविराम का उल्लंघन किया था। सेना के एक अधिकारी ने बताया, ‘पाकिस्तानी सेना ने सोमवार को शाम साढ़े पांच बजे छोटे और स्वचालित हथियारों से एलओसी के पास कृष्णाघाटी सेक्टर में गोलाबारी की और मोर्टार गोले दागे।’

गौरतलब है कि पाकिस्तान नियंत्रण रेखा पैर लगातार संघर्ष विराम का उल्लंघन करता रहा है। भारतीय सेना द्वारा भी जवाबी कार्यवाही की जाती है लेकिन पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज आने का नाम नहीं ले रहा है। बॉर्डर के जरिए आतंकियों की घुसपैठ कराने को लेकर पाकिस्तान लगातार गोलीबारी करता रहता है। भारतीय सेना पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब दे रहा है।

टिप्पणियां उन्होंने बताया कि भारतीय सेना ने गोलाबारी का माकूल जवाब दिया। इस साल पाकिस्तान द्वारा जम्मू कश्मीर में अंतरराष्ट्रीय सीमा और एलओसी के पास संघर्षविराम उल्लंघन की घटनाएं बढ़ी है।