मनाली में बनकर तैयार कंगना रनौत का घर, सोशल मीडिया पर तसवीरें VIRAL

1मुंबई. कंगना रनोट इन दिनों मनाली स्थित अपने नए घर पर समय बिता रही हैं। नए घर की ज्यों-ज्यों इंटीरियर डिजाइिनंग व अन्य काम काम पूरा होकर तैयार हो रहा है, त्यों-त्यों उन्हें बेहद प्यारा लग रहा है। इतना कि वे 31 दिसंबर को दिल्ली में एक प्रोग्राम अटेंड कर सीधे मनाली घर पर पहुंचीं। वैसे तो उनके घर में इंटीरियर का काम पूरा हो गया है, अब उसे फाइनल टच देना बाकी है। इसके लिए कुछ कांच वगैरह के सामान मुंबई से भी मंगवाए गए हैं। खैर, कंगना इस बात से भी खुश हैं कि उन्हें आसपास के लोग बड़े अच्छे और मिलनसार मिले हैं, जो उनके लिए दूध और सब्जियां तक भिजवाते हैं। 10 दिन रहने के बाद मुंबई आएंगी कंगना

कही आप भी तो नहीं पी रहे टॉयलेट की चाय

2– फिलहाल, कंगना 10 दिनों तक मनाली में रहने के बाद मुंबई आएंगी। उसके बाद 13 या 15 जनवरी को ‘मर्णिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी’ की शूटिंग करने राजस्थान जाएंगी।
3-कंगना ने मनाली से सिमसा में यह घर बनाया है. कंगना का यह काष्ठकुणी शैली से बना है घर को देखकर लगता है जैसे यह किसी विदेश में बना हो. इस घर में कंगना ने अपनी पसंद का खूब ख्याल रखा है.

4-कंगना घर की कीमत 30 करोड़ रुपए है। उन्होंने यहां 10 करोड़ रुपए में जमीन खरीदी थी। उसके बाद यहां घर बनवाया था, जिसकी लागत 20 करोड़ रुपए आई थी। इस लग्जरी बंगले में 8 बेडरूम हैं। इसके अलावा डाइनिंग रूम, फायर प्लेस, जिम, अगल से योगा रूम भी है। कंगना के बेडरूम में क्लासिकल आर्मचेयर और जयपुर रग्स कारपेट देखने को मिलते हैं। दीवारों पर मुंबई से खरीदा गया कस्टमाइज पीस लगाया है और बेड को राफ लॉरेन के होम कलेक्शन से लिया गया है। एंट्रेस पर अनोखे आइटम्स लटकाए गए हैं और मेहमानों के बेडरूम को ऑरेंज लेन से डिजाइन किया गया है।