महिला के पेट से निकले डेढ़ किलो ज्वेलरी और सिक्के

mahila ke pet se nikli jwellary

पश्चिम बंगाल : यह मामला बीरभूम जिले के रामपुरहाट का है, जहाँ महिला के पेट दर्द की शिकायत पर परिजनों ने बीरभूम जिले के एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया । जहाँ महिला की सर्जरी की गयी . महिला के अल्ट्रासाउंड से ये पता चला कि उसके पेट में ज्वेलरी है । डॉक्टरों ने तत्काल सर्जरी कर गहने को बाहर निकाला।

रामपुरहाट सरकारी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में सर्जरी विभाग के प्रमुख सिद्धार्थ बिस्वास ने बताया कि 26 साल की महिला के पेट से 5 रुपए और 10 रुपए के नब्बे सिक्के, चेन, बालियां, झुमके, चूड़ियां, पायल, कड़ा और घड़ियां निकाली गईं। डॉक्टर ने बताया कि ज्यादातर ज्वेलरी तांबे और पीतल की थी, लेकिन इनमें कुछ सोने के गहने भी थे। ये जान कर सभी लोग आश्चर्य चकित हो गए । महिला की मां ने बताया, ” वह मानसिक रूप से अस्वस्थ है, हमारे घर से गहने गायब हो रहे थे, लेकिन जब भी परिवार उससे पूछताछ करता था तो वह रोने लगती थी।

पिछले कुछ दिनों से वह हर बार खाना खाने के बाद उल्टी कर देती थी। वह भाई की दुकान से सिक्के भी लाती थी। हमे लगता कि वह कुछ खरीदकर लाती होगी , लेकिन इसका अंदाजा नहीं थी कि वह इसे खा लेगी।” मानसिक रूप से अस्वस्थ होने के कारण महिला ने सिक्के और गहने निगल लिए थे।